Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मुख्यमंत्री रैली में घण्टों हाईवे जाम, जनता रहे परेशान ...दुर्ग पुलिस पर भड़के -बृजमोहन अग्रवाल

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर भिलाई । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भिलाई 3 में आयो जित चुनावी रैली को लेकर देर शाम नेशनल हाईवे को घंटो तक रो...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भिलाई 3 में आयो जित चुनावी रैली को लेकर देर शाम नेशनल हाईवे को घंटो तक रोका गया। कुम्हारी से लेकर सुपेला तक ट्रैफिक पूरी तरह से जाम रहा। इस जाम में पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल भी सिरसा चौक में फंसे रहे। इस दौरान अपनी कार से उतर कर उन्होंने ड्यूटी पर तैनात पुलिस अफसरों से पूछा कि मुख्यमंत्री कितनी देर में आ रहे हैं इस बात का जवाब पुलिस प्रशासन नहीं दे सका ,

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हमें पता नहीं कि मुख्यमंत्री कब यहां से गुजरेंगे। इस बात से नाराज बृजमोहन अग्रवाल ने उनसे कहा कि बिना पूर्व सूचना के घंटों अनावश्यक ट्रैफिक जाम रखकर जनता को परेशान करना उचित नहीं है। 

 एम्बुलेंस भी हाईवे जाम में फंसी 

यह कह कर उन्होंने फौरन ही ट्रैफिक जाम खुलवाया इस दौरान जाम में फंसी जनता ने राहत की सांस लो बृजमोहन अग्रवाल को धन्यवाद दिया और आभार जताया।यह घटनाक्रम देख कांग्रेसियों ने बृजमोहन अग्रवाल पर एक तरह से हमला बोल दिया, उन से उलझने की कोशिश करने लगे। यह घटनाक्रम की सूचना मिलते ही भाजपा के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए और कांग्रेसियों का प्रतिकार किया।

इस संबंध में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अपनी राजनीतिक रैली के लिए नेशनल हाईवे जाम कर जनता को परेशान करना उचित नही था बस इसी बात का हमने विरोध किया है।

      पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments