Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शांतिनगर की पूर्व पार्षद प्रमिला दुबे ने नामांकन भरकर किया चुनावी शंखनाद, लड़ेगी अब निर्दलीय चुनाव

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर भिलाई । शांतिनगर में बगावती सुर कम होने का नाम नही ले रही है।इसी कड़ी में पूर्व पार्षद प्रमिला दुबे ने अपना ना...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई । शांतिनगर में बगावती सुर कम होने का नाम नही ले रही है।इसी कड़ी में पूर्व पार्षद प्रमिला दुबे ने अपना नामांकन भरकर चुनावी शंखनाद कर दिया हैं।डेढ़ वर्ष के कार्यकाल बिता चुकी भाजपा की पूर्व पार्षद प्रमिला दुबे शांतिनगर का एक लोकप्रिय प्रत्याशी थी परन्तु भाजपा ने वार्ड 14 शांतिनगर में पैराशूट प्रत्याशी लाकर उनका टिकट काट दिया।वही बातचीत करने पर प्रमिला दुबे ने बताया कि वार्ड के लोगो की मांग को देखते हुए मैं यह चुनाव निर्दलीय लड़ रही हु ।

उन्होंने इस बात का भी दावा किया कि इस बार वे खुद नही शांतिनगर वार्ड के लोग ये चुनाव स्वयं लड़ेंगे और पिछली बार से ज्यादा मतों से मुझे विजयी बनाएंगे।

वही कांग्रेस से प्रत्याशी अभिषेक मिश्रा एवं भाजपा पार्टी के प्रत्याशी अरविंद जैन के खिलाफ इस बार चुनाव लड़ रही है।

जैसा कि ज्ञात हो लगभग 2 वर्ष पहले भाजपा पार्टी ने जिस कार्य कर्ता को सत्ता व सरकार के खिलाफ उपचुनाव लड़ाया भिलाई कई खेमे में बटी हुई भाजपा उसके बाद भी उस प्रत्याशी में शांतिनगर वार्ड में अच्छे मतों से चुनाव जीत कर आने वाली पूर्व पार्षद को जिसने चुनाव जीतने के बाद शांतिनगर को अपना परिवार मानकर जनता के बीच मे रहकर जनता के लिए कार्य करने वाली पार्षद प्रमिला दुबे को भाजपा के बड़े नेताओं ने नज़र अंदाज़ क्यो कर दिया गया यह सबसे बड़ा सवाल है वो भी ऐसे पार्षद प्रमिला दुबे ने जनता के बीच मे अपने छोटे कार्यकाल होने के बाद भी अपनी एक अलग पहचान बना ली।

     पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments