Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भाजपा के बाद अब लगतार कांग्रेस कर रही है, सेन समाज की निरंतर उपेक्षा, अपमान का घूंट बर्दाश्त नहीं करेगा सेन समाज

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर   भिलाई । जामुल नगर पालिका परिषद के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी तो लगातार सेन समाज के लोगों की उपेक्षा कर...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई । जामुल नगर पालिका परिषद के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी तो लगातार सेन समाज के लोगों की उपेक्षा कर ही रही थी, परंतु अब सत्ता धारी कांग्रेस पार्टी ने भी सेन समाज के लोगों को किसी भी वार्ड से अपना प्रत्याशी नहीं बनाया है, लगातार पिछले चुनाव में भी और इस चुनाव में भी सेन समाज की ओर से मति उमरे ने कांग्रेसी टिकट मांगा लगातार मेहनत के बावजूद भी उनके वार्ड में रहने के बावजूद दूसरे वार्ड से हारे हुए व्यक्ति को पुनः टिकट दे दिया गया, 

कांग्रेस की ओर से जिससे सेन समाज के लोग काफी हद तक कांग्रेस पार्टी से नाराज चल रहा है, और होने वाले नगरीय निकाय चुनाव में समाज की एकजुटता से कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों को करारी हार का सामना करना पड़ेगा ।

सेन समाज जामुल के ब्लाक अध्यक्ष श्री प्रेमचंद सेन जी ने सभी सेन समाज के लोगों से बैठक कर जामुल नगर पालिका के चुनाव में अपना समर्थन स्थानीय नागरिक को देने का फैसला किया है। 

सेन समाज का इस तरीके का अपमान जो भी राजनीतिक दल करेगा उसके खिलाफ सेन समाज मुखर होकर विरोध कर ऐसे राजनीतिक दलों को हार का स्वाद जरूर चाखाएगी।

     पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments