Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: तहसील कार्यालय के क्लर्क ने किया आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कोरबा । जिले में एक क्लर्क ने आत्महत्या कर ली है। बताया गया कि गुरुवार रात को परिवार के लोग खाना खाकर घर पर सो रहे थे...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कोरबा । जिले में एक क्लर्क ने आत्महत्या कर ली है। बताया गया कि गुरुवार रात को परिवार के लोग खाना खाकर घर पर सो रहे थे। अगल दिन सुबह उठे थे तो देखा कि क्लर्क की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है। 

जानकारी के मुताबिक, देवगांव निवासी सत्यनारायण मरावी हरदी बाजार तहसील कार्यालय में उप पंजीयक के क्लर्क के रूप में पदस्थ थे। उन्होंने गुरुवार रात को अचानक फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। घटना के बाद तहसील कार्यालय के कर्मचारियों और अधिकारियों ने शोक व्यक्त किया है।

घटना को लेकर परिवार वालों ने बताया कि गुरुवार रात को हम सब खाना खाकर सोने चले गए थे। सत्यनारायण ने भी खाना खाया था। इसके बाद वह अपने कमरे में चले गए। मगर जब हम सुबह उठे थे तो घर के आगन में लगे पेड़ में उनका शव लटका हुआ था। ये देखती ही हम हैरान हो गए। रात को कब ये सब हुआ कुछ पता ही नहीं चला।

परिवार वालों ने यह भी बताया कि सत्यनारायण काफी शांत स्वभाव के थे। वह ज्यादा किसी से बात भी नहीं करते थे। शव देखने के बाद परिजनों ने पुलिस को जानकार दी। तब शव को नीचे उतारा गया। फिर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। सत्यनारायण के परिवार में उनकी बीवी के अलावा उनके 3 और बच्चे भी थे। फिलहाल अब तक इस मामले में यह पता नहीं चल सका है कि क्लर्क ने क्यों सुसाइड किया है।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments