Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ में फिर से लाइट, कैमरा एंड एक्शन: एक्टर सुनील शेट्टी और प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला पहुंचे रायपुर…

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। छत्तीसगढ़ की कई बेस्ट लोकेशन में एक बार फिर से लाइट, कैमरा एंड एक्शन की गूंज सुनाई देने वाली है। प्रदेश में आन...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। छत्तीसगढ़ की कई बेस्ट लोकेशन में एक बार फिर से लाइट, कैमरा एंड एक्शन की गूंज सुनाई देने वाली है। प्रदेश में आने वाले दिनों में कई फिल्में शूट की जाएंगी। इस बीच एक्टर सुनील शेट्‌टी और प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला मंगलवार को रायपुर पहुंचे थे। इसके बाद वे यहां से कान्हा के लिए निकल गए। उनसे मुलाकात के बाद अधिकारियों ने बताया शब्बीर बॉक्सवाला जल्द ही लोकेशन तय करने के बाद प्रदेश में फिल्म शूट करेंगे।

सुनील शेट्टी और प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला मंगलवार को रायपुर पहुंचे। यहां राज्य योजना आयोग के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने उनसे मुलाकात की और उनका स्वागत किया। गौरव ने उन्हें राज्य की फिल्म पॉलिसी की जानकारी देने के साथ ही यहां की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्मों की शूटिंग के लिए इनवाइट किया। अब तक बड़े परदे से दूर राज्य के झरनों, जंगलों और शहरी क्षेत्रों की भी जानकारी दी। गौरव इससे पहले उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। 4 महीने पहले ही कैबिनेट की बैठक में राज्य में फिल्म पॉलिसी को मंजूरी दी गई थी। जिसके बाद से ही अलग-अलग निर्माता निर्देशकों को राज्य में फिल्म बनाने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है।

मार्च से शुरू होगी शूटिंग

शब्बीर बॉक्सवाला ने इससे पहले शेरशाह व मिशन इस्तांबुल जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। गौरव द्विवेदी ने बताया कि शब्बीर बॉक्सवाला जल्द ही वापस रायपुर आएंगे। तब वह यहां पर लोकेशन फाइनल करेंगे।

जिसके बाद वह अपनी फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू करेंगे। हालांकि अभी फिल्म का नाम नहीं बताया गया है।

जनवरी से शुरू होगी जहानाबाद की शूटिंग

उन्होंने बताया कि प्रदेश में जनवरी में ही वेब सीरीज जहानाबाद की भी शूटिंग शुरू होगी। इसके डायरेक्टर राजीव भरनवाल हैं। यह सोनी लिव पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज में जाने माने डायरेक्टर सुधीर मिश्रा प्रेजेंटर के रूप में होंगे। सुधीर ,चमेली, खोया-खोया चांद जैसी तमाम फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। जहानाबाद की शूटिंग 70 दिन तक छत्तीसगढ़ के कांकेर, कवर्धा, राजनांदगांव और रायपुर में होगी।

   संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments