Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मेरे भाई स्व.संजय खन्ना के नाम पर राजनीति कर, अपनी रोटी सेकना बन्द करे लोग -- विजय खन्ना

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर भिलाई । लगातार बढ़ रही चुनावी सरगर्मियों के बीच कई पार्षद प्रत्याशियो ने अपने अपने वार्ड के लोगो को तरह तरह ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई । लगातार बढ़ रही चुनावी सरगर्मियों के बीच कई पार्षद प्रत्याशियो ने अपने अपने वार्ड के लोगो को तरह तरह के प्रलोभन देने का काम शुरू कर दिया है इसी बीच वार्ड 15 अम्बेडकर नगर के पूर्व पार्षद एवं भारतीय जनता पार्टी के दिवंगत नेता संजय खन्ना के भाई विजय खन्ना का बड़ा बयान सामने आया है। विजय खन्ना ने बताया कि कई हेलीकॉप्टर प्रत्याशी मेंरे स्वर्गीय भाई संजय खन्ना के नाम पर गंदी राजनीति कर वार्ड वासियों के समक्ष झूठे सपने दिखाकर अपना मतलब साधने में लगे हुए है 

जो कि साफ झूठ है 

इससे लोग भ्रमित न हो।उन्होंने अम्बेडकर नगर की जनता से अपील करते हुए कहा कि मेरे छोटे भाई स्वर्गीय संजय खन्ना ने हमेशा लोगो की निस्वार्थ भाव से वार्ड वासियों एवं भिलाई के जनता की सेवा की है और उन्ही का यह सपना था कि मेरे बाद मुरलीधर गुल्हाने यहाँ के पार्षद बने जिसको आप सभी वार्ड वासियों को पूरा करना है।

विजय खन्ना ने यह भी कहा कि मेरे दिवंगत भाई के नाम पर गंदी राजनीति कर अपनी रोटी सेकना बन्द करे और ऐसे लोगो को वार्ड 15 की जनता सब कुछ जानती है और आगामी 20 दिसम्बर को चुनाव के दिन झूठ फैलाने वाले उन लोगो को मुंह तोड़ जवाब देगी।

आपको बता दे 

कि स्वर्गीय संजय खन्ना 10 वर्ष अम्बेडकर नगर के सक्रिय पार्षद रहे और लगातार वार्ड में कई कार्यो को किया परन्तु इसी वर्ष वे कोरोना काल मे लोगो की सेवा करते हुए कोरोना से संक्रमित हो गए थे और 32 दिन संघर्ष करने के बाद 6 मई को उनका देहांत हो गया था जिसके बाद से उन्ही के सहयोगी वर्तमान निर्दलीय प्रत्याशी मुरलीधर गुल्हाने ने मोर्चा संभाला और लगातार लोगो के बीच मे उन्होंने जनसेवा की।

      पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments