Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ में सख्ती, इन दो जिलों में एक बार फिर लौटा नाइट कर्फ्यू, रात 10 से सुबह 6 बजे तक रहेगा लागू

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । छत्तीसगढ़ में भी सख्ती का दौर लौट आया है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए छत्तीसगढ़ के कई जिलों में नाइट...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । छत्तीसगढ़ में भी सख्ती का दौर लौट आया है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए छत्तीसगढ़ के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू का विचार किया जा रहा है, राजधानी रायपुर और रायगढ़ में कलेक्टरों को नाइट कर्फ्यू लगाने का निर्देश दिया गया है. राज्य सरकार ने कलेक्टर और एसपी को निर्देश भेजा है. निर्देश में उन्होंने कहा कि 4 प्रतिशत से अधिक पॉजिटिव रेट वाले जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाने का निर्देश दिया है, दोनों जिलो में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा, इस फैसले के बाद जिलों में स्कूल, आंगनबाड़ी, लाइब्रेरी और स्वीमिंग पुल को बंद किया गया है. सभी तरह के जूलुस, सभा, सार्वजनिक समारोह इत्यादि पर प्रतिबंध लगा दिया गया है ।

राजधानी में 222, रायगढ़ में 103 केस

छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटे में 698 नए केस मिले हैं, रायपुर में सबसे अधिक 222 नए केस मिले हैं, रायगढ़ में 103 और बिलासपुर में 133 केस मिले हैं। राजधानी में दूसरे दिन दो गुने से अधिक मरीज मिले हैं। बढ़ते संक्रमण ने स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। मास्क नहीं लगाने वालों से फाइन वसूलने का निर्देश जारी किया गया है. सरकार ने टेस्ट बढ़ाने के निर्देश दिए हैं ।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments