Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ एक बार फिर: इंसानियत को शर्मसार करने वाला मंजर सामने आया पढ़े पूरी खबर...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कांकेर । एक बार फिर मानवता शर्मसार हो गई। एक नवजात को कोई बरसते पानी में सड़क किनारे फेंक गया। रात भर बारिश और ठंड में प...



छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कांकेर । एक बार फिर मानवता शर्मसार हो गई। एक नवजात को कोई बरसते पानी में सड़क किनारे फेंक गया। रात भर बारिश और ठंड में पड़े रहने के कारण नवजात की मौत हो गई। अगले दिन जब खेत जा रही महिलाओं ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और DNA सैंपल जांच के लिए भेजा है। 

मामला भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भानुप्रतापपुर और दल्ली राजहरा के बीच ग्राम पंचायत साल्हे के आश्रित ग्राम टेकातोड़ा से लगे स्टेट हाईवे पर नवजात का शव एक कपड़े के थैले में मिला है। बुधवार को जब महिलाएं खेत जाने लगीं तो झोला देखकर रुक गईं। उन्होंने कपड़ा हटाकर देखा तो अंदर बच्चे का शव था। पुलिस पहुंची, लेकिन आसपास ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे बच्चे की पहचान हो सके।

साड़ी से लपेट कर झोले में रखा गया था नवजात

शव देखने वाली महिलाओं ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात भी उन्होंने झोला पड़ा देखा था, लेकिन तब ध्यान नहीं दिया। अगले दिन दोबारा देखा तो संदेह वश उसे देखने के लिए चले गए। इसके बाद बच्चे के शव का पता चला। बच्चे को साड़ी से लपेटकर झोले में रखा गया था। साथ ही कुछ अपशिष्ट भी पड़े हुए थे। पुलिस अब मितानिन और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं से जानकारी जुटा रही है।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments