Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh: जिला शिक्षा अधिकारी समेत 3 आरोपी गिरफ्तार, डायरी कांड मामले में खुलासा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। छत्तीसगढ़ को हिला देने वाले स्कूल शिक्षा विभाग के 366 करोड़ के डायरी कांड का रायपुर पुलिस ने 48 घंटे के भीतर पर...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। छत्तीसगढ़ को हिला देने वाले स्कूल शिक्षा विभाग के 366 करोड़ के डायरी कांड का रायपुर पुलिस ने 48 घंटे के भीतर पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में रिटायर जिला शिक्षा अधिकारी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पता चला है, डीईओ स्कूल एजुकेशन विभाग के कुछ अफसरों से खार खाया हुआ था, इसलिए उन्हें बदनाम करने फर्जी डायरी को अंजाम दिया। 

आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में कबूल कर लिया है कि डायरी पूरी तरह फर्जी है और उसे उसके साथ दो और लोगों ने मिलकर अंजाम दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों ने अपराध स्वीकार कर लिया है। 

ज्ञातव्य है, 

कल स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ0 प्रेम साय सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर मामले की जांच करने की मांग की थी। मुख्यमंत्री के निर्देश पर पुलिस ने कल जांच तेज की और देर शाम तक तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में नवा रायपुर के राखी थाने में भादवि के धारा 419 तथा 469 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया गया था।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments