Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

ग्राम पंचायत मोंगरा के सरपंच सचिव की मनमानी, भुगत रहे ग्रामवासी ....मजाक बना जल जीवन मिशन, पढ़े पूरी खबर !

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद। ग्राम पंचायत मोंगरा में सरकार की सबसे बड़ी महत्वपूर्ण योजना नल जल योजना हफ्ते भर से दम तोड़ दिया है। ग्रामीणों को ...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद। ग्राम पंचायत मोंगरा में सरकार की सबसे बड़ी महत्वपूर्ण योजना नल जल योजना हफ्ते भर से दम तोड़ दिया है। ग्रामीणों को पानी के लिए दर दर भटकने को मजबूर हो गए है । लेकिन पंचायत वाले को कोई सुध नही ले रही जिसके वजह से ग्रामीण पानी के लिए भटकने से मजबूर हैं। 

वही दूसरी ओर 80 रुपये प्रतिमाह टैक्स वसूली भी किया जा रहा है परन्तु सुविधा की अगर बात करे तो पैसे देने के बावजूद भी,

मोंगरा गाँव के पानी की सुविधा से वंचित है। 

कई बार शिकायत करने के बावजूद भी सरपंच और सचिव का जवाब काफी टालमटोल रहता है जिसका खामियाजा ग्रामवासी भुगत रहे है।नाम न छापने की शर्त पर एक स्थानीय ग्रामीण ने बताया कि नल जल योजना के नाम पर हमसे हर महिने 80 रुपये का शुल्क तो लिया जा रहा है परन्तु 15 दिनों से बोर खराब होने के वजह से बोर बनवाकर पानी सुविधा शुरू करवाने के बजाय सरपंच और सचिव द्वारा बस आश्वासन देकर हमे गुमराह किया जा रहा है।

स्थितियां अगर यही रही तो आगामी गर्मी के मौसम में जब गाँव के ही तालाब और बोरिंग सुख जाएंगे तो निस्तारी और पीने के पानी के लिए गाँव के वासियों को तकलीफों का सामना करना पड़ेगा। वही ग्राम पंचायत के सरपंच आमीनी नागेश्वर साहू और सचिव महेश साहू से भी जब बात करने की कोशिश की गईं तो वे भी बात करने से बचते नज़र आये।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments