Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

धमतरी: दो घंटे के अंदर 5 वर्षीय मासूम के अपरहणकर्ता गिरफ्तार, बच्चा सुरक्षित

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी। थाना भखारा क्षेत्र के 5 वर्षीय मासूम के अपहरण मामले में पुलिस ने दो घंटे के अंदर आरोपियों के कब्जे से मासूम बच...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी। थाना भखारा क्षेत्र के 5 वर्षीय मासूम के अपहरण मामले में पुलिस ने दो घंटे के अंदर आरोपियों के कब्जे से मासूम बच्चे को किया बरामद।मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी झुमुक राम यादव ने थाना भखारा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 23 मार्च को वह अपने 5 वर्षीय नाती अपने अन्य साथियों के साथ घर के बाहर खेल रहा था,जिसको किसी अज्ञात आरोपी द्वारा बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गया है।

जिस पर पुलिस अधीक्षक धमतरी प्रशांत ठाकुर द्वारा मासूम बच्चे के अपहरण के मामले में गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई हेतु निर्देश दिया गया एवं स्वयं नाकाबंदी में उपस्थित होकर मानिटरिंग किया गया।

जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल के मार्गदर्शन में थाना भखारा एवं सायबर की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही कर पुलिस पार्टी द्वारा तत्काल घेराबंदी कर तत्काल चेकिंग की कार्यवाही कि गई एवं जिले के सभी तरफ नाकाबंदी कर की गई एवं आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी देखा गया जिसमें तीन आरोपियों के ले जाते देखे गए हुलिया के आधार पर नाकेबंदी चेकिंग के दौरान मेगा फुटपार्क बगौद तिराहा कुरूद के पास आरोपियों के पास से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया।एसपी प्रशांत ठाकुर द्वारा स्वयं नाकेबंदी में उपस्थित होकर मानिटरिंग किया गया एवं मासुम बच्चे को लेकर पल-पल की खबर अन्य जगहों की भी मोबाईल फोन पर ली जा रही थी,जिस पर जिस पर धमतरी पुलिस द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए त्वरित कार्रवाई कि गई,और आरोपियों को पकड़ लिया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मुकेश साहू अजय साहू और क्षत्रपाल कौशिक सभी आरोपी निवासी थाना रानितराई जिला दुर्ग के रहने वाले हैं। आरोपियों के कब्जे से मोटर सायकल भी जब्त किया गया है आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में भेज दिया है।

      संपादक 

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

मो .9425230709

No comments