Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मांस और मीट की दुकान बंद कराएं अधिकारी, वरना यहां नहीं रह पाएंगे...लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर की चेतावनी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज उत्तर प्रदेश । भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. इस बीच गाजियाबाद के लोनी से दोबारा विधाय...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

उत्तर प्रदेश । भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. इस बीच गाजियाबाद के लोनी से दोबारा विधायक चुने गए नंदकिशोर गुर्जर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं. इस बार उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी दे डाली. उन्होंने कहा कि लोनी के अधिकारी समझ लें, एक भी मांस की दुकान इलाके में नहीं दिखाई देनी चाहिए. लोनी में राम राज चाहिए, इसलिए दूध-घी खाओ और दंड बैठक करो.

इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान नंदकिशोर गुर्जर अपने बयानों के चलते निशाने पर आए थे. जनवरी में उन्होंने लोनी के बहेता हाजीपुर गांव में चुनावी अभियान के दौरान कहा था कि जो लोग अली का नाम लेते हैं उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए. उन्होंने चौंकाने वाला दावा किया कि समाजवादी पार्टी के आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के साथ संबंध हैं. गुर्जर ने कहा था, "अली का नाम लेने वालों को लोनी छोड़ना होगा... इस चुनाव के बाद लोनी में पूर्ण रामराज्य होगा." उन्होंने आगे दावा किया कि समाजवादी पार्टी एक "पाकिस्तानी पार्टी" है. जब उनके इस बयान के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे अपने बयान का कोई पछतावा नहीं है ।


बता दें कि बीजेपी ने यूपी की 403 विधानसभा सीटों में से 255 सीटों पर फतह हासिल की है,

वहीं, समाजवादी पार्टी के खाते में 111 सीटें आई हैं. इसके अलावा अपना दल (सोनेलाल) ने 12 सीटें जीती हैं जबकि कांग्रेस ने 2 और बसपा के खाते में सिर्फ 1 सीट ही आई है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल की झोली में 6-6 सीटें आई हैं. वहीं, राष्ट्रीय लोक दल के खाते में 8 और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक 2 सीटों पर विजयी हुई है।

     संपादक 

प्रदीप गंजीर रायपुर (छग)

मो. 9425230709

No comments