Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरुद प्रेस क्लब के अध्यक्ष बने कमलेश शर्मा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरूद- रेस्ट हाउस कुरूद में प्रेस क्लब कुरूद की आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से वरिष्ठ पत्रकार एवं क्लब के ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरूद- रेस्ट हाउस कुरूद में प्रेस क्लब कुरूद की आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से वरिष्ठ पत्रकार एवं क्लब के सदस्य कमलेश शर्मा को अध्यक्ष चुने गए। जबकि शेष पदों पर परिवर्तन नहीं करते हुए पूर्व पदाधिकारियों को पुनः अपने-अपने पदों की जिम्मेदारी दी गई ।निवर्तमान अध्यक्ष शंकर रात्रे को प्रेस क्लब कुरूद के संरक्षक बनाए गए। प्रेस क्लब कुरूद के संरक्षक बसंत ध्रुव, महासचिव अश्विन ठोकने, उपाध्यक्ष भुनेश्वर साहू ,सचिव गोखले सिन्हा ,कोषाध्यक्ष तुलसी साहू, कार्यकारिणी सदस्य दिलीप साहू, मोहन साहू, थानेश्वर साहू, तेजेंद्र साहू जितेंद्र साहू चुने गए, जबकि श्रवण साहू और पामेश देवांगन को नवीन कार्यकारिणी सदस्य के रूप में शामिल किए गए।

बैठक में सचिव गोखलेश सिन्हा द्वारा नए अध्यक्ष के लिए कमलेश शर्मा का नाम सदस्यों के बीच रखा इसी बीच कमलेश शर्मा ने अश्विन ठोकने के नाम का प्रस्ताव रखा जिसे श्री ठोकने ने अध्यक्ष पद के लिए सहमति नहीं दी। जिसके बाद सभी सदस्यों ने समर्थन करते हुए श्री शर्मा को अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया। 

अध्यक्ष कमलेश शर्मा ने कहा कि प्रेस क्लब की जमीन के लिए जो हक की लड़ाई हमने शुरू की थीं वह आगे जारी रखेंगे। जो भरोसा और विश्वास आप लोगों ने जताया हैं उस पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा। क्लब के हित मे जो भी निर्णय लेने होंगे उसमें हमेशा तत्पर रहूंगा। उन्होंने सभी का आभार और धन्यवाद ज्ञापित किया हैं। बैठक में संस्था की नियमावली पर भी विचार किया गया। प्रेस क्लब कुरूद के नवनियुक्त अध्यक्ष कमलेश शर्मा को समस्त पदाधिकारियों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

No comments