Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बड़ी खबर: महिला सरपंच की दादागिरी सचिव को मारा थप्पड़, जाने क्या है मामला

  छत्तीसगढ कौशल न्यूज गरियाबंद। फिंगेश्वर विकासखंड का कोपरा गांव एक बार फिर चर्चा में है। सरपंच पर सचिव की पिटाई का आरोप है। मामले से जुड़ा ए...

 

छत्तीसगढ कौशल न्यूज

गरियाबंद। फिंगेश्वर विकासखंड का कोपरा गांव एक बार फिर चर्चा में है। सरपंच पर सचिव की पिटाई का आरोप है। मामले से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमे एक महिला एक पुरुष की पिटाई करते नजर आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार घटना 26 मार्च की शाम की है। पंचायत भवन के बाहर अचानक अफरा-तफरी मच गई। गांव की सरपंच योगेश्वरी साहू सचिव जागेश्वर साहू को थप्पड़ मारते हुए बाहर घसीट कर ले आयी। सरपंच भीड़ के सामने भी सचिव की पिटाई करती नजर आयी।

सचिव के मुताबिक सरपंच के पास बहुमत नही है इसलिए वह राशि आहरण नही कर पा रही है। सरपंच ने उन पर गलत तरीके से राशि आहरण का दबाव बनाया जिसे उसने इनकार कर दिया। इसके बाद सरपंच ने उसकी पिटाई कर दी। वही सरपंच द्वारा फर्जी दस्तखत करने की बात कही जा रही है। सचिव ने मामले की शिकायत पांडुका थाना में करने की बात कही है। वही घटना को लेकर गांव में चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है। कुछ लोग पिटाई को गलत बता रहे है। 

ऐसे लोगो का मानना है कि यदि सचिव ने सरपंच के फर्जी दस्तखत किए है तो उसकी जांच करानी चाहिए थी। इस तरह मारपीट नही करनी चाहिए थी। वही थाना पर प्रभारी भूषण चंद्रकार ने बतलाया देर रात सचिव ने सरपंच के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज करवायी है सचिव का कहना है सरपंच द्वारा उनके साथ ज़बरदस्ती मारपीट की गई एवं शासकीय कार्य में वाधा पहुँचाने की बात कही वही इन सारी बातो को ले कर थाना प्रभारी ने कहा घटना को ले कर सभी बिंदुओ की विधिवत जाँच की जाएगी।

      संपादक 

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

मो.9425230709

No comments