Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भाजपा के 15 साल के बाद कांग्रेस से भी प्रदेश की जनता दुखी - संजीव झा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । आम आदमी पार्टी के कार्यलय शुभारंभ कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी संजीव झा से छत्तीसगढ़ स्वाभिमान मंच के संयो...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । आम आदमी पार्टी के कार्यलय शुभारंभ कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी संजीव झा से छत्तीसगढ़ स्वाभिमान मंच के संयोजक राजकुमार गुप्ता तथा सचिव रजा अहमद ने प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य पर विस्तृत चर्चा की। प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने कहा कि हम आपको जनता के बीच आप पार्टी का प्लेटफार्म दे रहे हैं। आप हम सब इस प्लेटफार्म के माध्यम से लड़े। उन्होंने स्पष्ट कहा कि आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में किसी भी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ेगी।

संजीव झा जी ने प्रेसवार्ता में कहा कि भाजपा के 15 साल के शासन से दुखी होकर कांग्रेस को चुना लेकिन कांग्रेस ने सत्ता में आकर अपनी 15 साल की भूख मिटाना शुरू कर दिया। भ्रष्टाचार चरम पहुंचा दिया है। जनता की कोई भी सुध लेने वाला नही है। प्रदेश की जनता आज भी शिक्षा और स्वास्थ सेवाओं के लिए भटक रही है। जनता को अब आम आदमी पार्टी से उम्मीद है। छत्तीसगढ़ में अब जनता केजरीवाल मॉडल की मांग करने लगी है ।

संजीव झा ने सवाल किया 70 सालो तक कांग्रेस को स्कूल क्यों नहीं याद आया जो आज वो आत्मानंद स्कूल की बात कर रही है क्योंकि राज्य सरकार को केजरीवाल मॉडल का डर है। भाजपा के 15 वर्ष के शासन के बाद जनता ने इस उम्मीद से बदलाव किया की कांग्रेस जनता के दुखो को दूर करेगी लेकिन कांग्रेस पार्टी भी 15 साल की भूख को दूर करने बेतरतीब भ्रष्टाचार में संलिप्त हो गयी है।

छत्तीसगढ़ की जनता की जबान पर अब आम आदमी पार्टी की चर्चा शुरू हो चुकी है। 2023 में जनता बडा बदलाव कर आम आदमी पार्टी को लाएगी। दिल्ली के विधायक और प्रभारी संजीव झा जी की उपस्थिति में दुर्ग जिला के बुद्धिजीवी वर्ग ने आप की सदस्यता ली तथा दुर्ग ग्रामीण विधान सभा कार्यालय जो रेलवे स्टेशन मरोदा में स्थित है उसका उद्घाटन किया। 

हेमंत केसरिया (अनुसूचित जाति अनुसूचित जन जाति प्रदेश सचिव), अधिवक्ता शरद दुबे, कम्युनिस्ट पार्टी से मंजीत मंजीत नार, एम टेक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर प्रणय ,व्यवसायी छोटू चावला, मनहरण लाल(भाजपा के ब्लॉक अध्यक्ष दुर्ग,)जगदीश नाग सहित अनेक डॉक्टरों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली ।                                                              

आज के कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी संजीव झा जी ,प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी जी,प्रदेश संगठन मंत्री सुरज उपाध्याय,प्रदेश उपाध्यक्ष वदूद आलम, जिला अध्यक्ष मेहरबान सिंह, इब्राहिम, के ज्योति,सादिया, एस अग्रवाल,दिनेश यादव,गीता,चंद्रशेखर,योगेश,पुरषोत्तम आदि शामिल रहे।

       संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

माे. 9425230709

No comments