Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ में पिछड़ा वर्ग समाज 27% आरक्षण से वंचित है जल्द करे लागू: अखिलेश सोनी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सोनी के आह्वान पर आज प्रदेशभर में 27% आरक्षण को लेकर मुख्यम...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सोनी के आह्वान पर आज प्रदेशभर में 27% आरक्षण को लेकर मुख्यमंत्री के नाम पर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया। 

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सोनी ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश पिछड़ा वर्ग बाहुल्य राज्य है।पिछड़ा वर्ग समाज की अधिकांश आबादी किसान है और उनकी अर्थव्यवस्था खेती किसानी और मजदूरी पर आधारित है, लेकिन दुर्भाग्य है कि छत्तीसगढ़ में पिछड़ा वर्ग समाज 27% आरक्षण से वंचित है। राज्य के मुख्यमंत्री श्री भुपेश बघेल जी के द्वारा विधानसभा चुनाव के पूर्व तथा बाद में आपने प्रदेश की जनता से वादा किया था कि छत्तीसगढ़ में 27% आरक्षण ओबीसी वर्ग के लिए लागू किया जाएगा। लेकिन आज तक सवा 3 साल बीत जाने के पश्चात भी यह राज्य की सबसे बड़ी आबादी वाला ओबीसी वर्ग इस आरक्षण से वंचित है। 
आज 27% आरक्षण की माँग को लेकर भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सोनी के आह्वान पर प्रदेश भर के सभी जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि जल्द से जल्द छत्तीसगढ़ में पिछड़ा वर्ग लोगों को 27% आरक्षण लागू करें। प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सोनी ने यह भी कहा कि अगर राज्य की कांग्रेस सरकार पिछड़ा वर्ग के लोगों को उनका हक व 27% आरक्षण नहीं दिया गया तो भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा कांग्रेस सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी ।

     संपादक
प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)
माे. 9425230709

No comments