Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

निरंतर सक्रियता के तहत तारिणी नीलम चन्द्राकर को मिला गरियाबंद जिले का प्रभार, कांग्रेस जनों ने जताया हर्ष

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद :-  आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल, छ.ग. प्रदेश के प्रभा...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरुद :- आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल, छ.ग. प्रदेश के प्रभारी पी एल पुनिया, प्रदेश काँग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम और महिला काँग्रेस अध्यक्ष राज्य सभा सांसद श्रीमति फुलोदेवी नेताम ने 70+ को बरकरार रखने तैयारियां प्रारंभ कर दी है। जिसके तहत प्रदेश महिला काँग्रेस कि सचिव एवं जिला पंचायत सभापति श्रीमती तारिणी नीलम चन्द्राकर को महासमुंद लोकसभा के सबसे बड़े क्षेत्र गरियाबंद जिले का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

अभी हाल ही में सर्वे में पाया गया था कि सरकार कि उपलब्धियों को अंतिम व्यक्ति तक कुछ क्षेत्र में नही पहुंचाया जा रहा है जिससे जनता को पता ही नही चल पा रहा है कि सरकार कि योजनाए क्या है और उसका लाभ कैसे प्राप्त करे। विदित है कि अभी हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के परिप्रेक्ष्य में सरकार कि योजनाओ को अपने क्षेत्र में अंतिम व्यक्ति तक पहुचाने के लिए तारिणी नीलम चन्द्राकर को सम्मानित किया गया है, तारिणी नीलम चन्द्राकर के इसी कर्तव्यपरायणता और पार्टी के प्रति सकारात्मक ऊर्जा को संगठन आदिवासी बाहुल्य गरियाबंद जिला कि मजबुती के लिए कार्य करना चाहती है जिसके चलते गरियाबंद जिला का प्रभार नियुक्त किया गया है।

नई जिम्मेदारी मिलने पर तारिणी ने कहा कि संगठन ने मुझ पर जो विश्वास जताया है उसे पुरा करते हुए पुरी टीम को साथ लेकर चलुंगी सरकार के योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने हर गांवो का दौरा करूंगी , महिलाओं को जोड़कर संगठन को मजबूत बनाने का कार्य करूंगी, 2023 विधानसभा में गरियाबंद और राजिम दोनो सीट कांग्रेस को जीताना ही लक्ष्य रहेगा कहते हुए संगठन के प्रति आभार प्रकट की। गरियाबंद जिले कि प्रभार मिलने पर अ.ज.जा. आयोग कि उपाध्यक्ष राजकुमारी दिवान, जिलाध्यक्ष शरद लोहाना, धमतरी महापौर विजय देवांगन, पुर्व जिलाध्यक्ष मोहन ललवानी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष नीशु चन्द्राकर, ब्लाक अध्यक्ष आशीष शर्मा, भखारा ब्लाक अध्यक्ष मुकेश कोसरे जिला पंचायत सभापति श्रीमति सुमन संतोष साहू , जनपद उपाध्यक्ष जानसिंह यादव,सभापति मनीष साहू, सरपंच संघ प्रमुख डीलन चन्द्राकर, संतोष साहु, प्रमोद साहु, वैभव चन्द्राकर, महिम शुक्ला, रिजवान रिजवी, योगेश साहु, लेखराम साहु, चन्द्रप्रकाश देवांगन,रमेश पांडेय,सन्तोष प्रजापति,लव चंद्राकर ,योगीराज चन्द्राकर, उमेश कुमार, अनामिका गुप्ता, भेमा साहु आदि ने बधाई दी है।

No comments