Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नगर पंचायत के अधिकारी कर्मचारी की उदासीनता और कुप्रबंधन से नगर की सफाई स्वच्छता ताक पर - योगेश कुर्मी

  सफाई की चरमराती व्यवस्था से अवगत करा याद दिलाया एक जनप्रतिनिधि और प्रशासन का कर्त्तव्य, छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज चंदन शर्मा रिपोर्ट कुरूद:-  ...

 

सफाई की चरमराती व्यवस्था से अवगत करा याद दिलाया एक जनप्रतिनिधि और प्रशासन का कर्त्तव्य,

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

चंदन शर्मा रिपोर्ट कुरूद:- नगर पंचायत कूरुद में चारो ओर कचरों का अंबार लगा हुआ है। जनता परेशान है लेकिन शिकायत करने के बाद भी अधिकारी कर्मचारी के कान में जूं तक नही रेंग रही है, जो दर्शाता है कि नगरीय प्रशासन के अधिकारी कर्मचारियों को नगर स्वच्छता की कोई परवाह नही है। लिखित/मौखिक संवाद और समस्याओं के आवेदन के बावजूद सिर्फ हामी भर दी जाती है , जमीन पर कार्यवाही शून्य ही रहती है। निश्चित तौर पर यह निष्क्रियता और कर्तव्यविमुखता वर्तमान सत्ताधिशों की जवाबदेही और कार्यशीली पर सवाल खड़े करता है। 

नगर की जनता अपना कर/शुल्क जमा करके अपने कर्तव्यों का निर्वहन तो कर ही रही है। फिर भी यहां के नागरिक कर/शुल्क लेने वाले नगरीय प्रशासन से नल- जल सप्लाई , सड़क - नाली सफाई की सुविधा से कोसों दूर है। लगातार शिकायत के बावजूद अधिकारी कर्मचारी की उदासीनता और कुप्रबंधन से नागरिकों में जनआक्रोश बढ़ता जा रहा है। विभागीय जनप्रतिनिधि भी इस मसले का संज्ञान में आने के बावजूद अपना हाथ खड़े कर रहे हैं जो समझ से परे है। लेकिन कुरुद की प्रबुद्ध जनता इस विषम हालात से जूझते हुए सब समझ रही है। इस अप्रिय स्थिति से निपटने और जल्द समाधान निकालने नगर पंचायत अध्यक्ष से कर्तव्यपालन की अपील की गई है। जिससे जनहितैषी भूपेश सरकार की गरिमा बरकरार रहे।

No comments