Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ के लोग जानते है बोरे बासी और खाते है, तीन साल बाद भूपेश सरकार बताकर जनसेवा कर रही है - कोमल हुपेंडी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने मई दिवस पर कामगार जन को शुभकामना देते हुवे कहा कि हम छत्तीसगढ़ के ...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने मई दिवस पर कामगार जन को शुभकामना देते हुवे कहा कि हम छत्तीसगढ़ के लोग बोरे बासी जानते है और खाते है आज तीन साल बाद क्या भूपेश बघेल सरकार हमें यह बताकर जनसेवा कर रही है या दिखावा। 

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेडी ने आज भूपेश बघेल से सीधे पूछा कि

*क्या हुआ कांग्रेस भूपेश सरकार के जनता से किये वादों को

*क्या हुआ हसदेव के जंगल कटाई रोकने का, 

*क्या हुआ आदिवासी को हिस्सेदार बनाने का,

*क्या हुआ आंदोलन कर्ताओं की मांग वादा करके भी 3साल में पूरा नहीं करना

*क्या हुआ पेयजल आपूर्ति का

*क्या हुआ किसान की खाद उपलब्धता का 

*क्या हुआ बेरोजगार युवाओं को नौकरी का

*क्या हुआ दूर दराज के गांव में स्वास्थ्य सेवाओं का

*क्या हुआ नौकरी में नियमितीकरण करने का

और न जाने कितनी ऐसी समस्याएं है जिनको लेकर आम जन परेशान है लेकिन बघेल सरकार सिर्फ खाना पूर्ति कर अपना कार्यकाल पूरा कर रही है और सिर्फ त्योहारों की मौज में व्यस्त है। हम और आप सरकार चुनते है कि वो हमे मूलभूत सुविधा प्रदान करे लेकिन यह सरकार उन सभी सुविधाओं को नजर अंदाज कर सिर्फ त्यौहारो की महत्ता बताने में व्यस्त है।ये जन सेवा नही है जिसके लिए जनता ने सरकार को चुना है ये राजनेता तो सब कुछ भूल गए है और सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट में व्यस्त है।

पूरा शहर और चौक चौराहे के साथ होर्डिंग तक जन्मदिन के बैनरों से पटे पड़े है ये किस तरह की सरकार की कार्यशैली है ये कैसी जनसेवा है।

कोमल हुपेंडी ने अंत में कहा सच्ची जनसेवा तो आदिवासी और किसानों की मांगों को पूरा करने से होगी उनको अधिकार देने से होगी ना की उनको छल कर उन्हे विस्थापित करने से होगी। 

हमारा मानना है सिर्फ एक दिवस पर ही नही बल्कि हमेशा के लिए छत्तीसगढ़ की जनता के स्वास्थ की चिंता करते हुए पूर्ण शराबबंदी कर प्रदेश की जनता की मांग पूरी कर अपना वादा निभाए ।

इसी प्रकार कांग्रेस ने सरकार में आने से पहले जो भूपेश सरकार सत्ता में आकर लगभग भूल ही गई है उन्हे याद कर वादे पूरे कर, जनसेवा करे न की भाजपा की तरह सिर्फ भ्रष्टाचार में लिप्त रहे ।

     संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो.  9425230709

No comments