Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नरवा घुरवा बाड़ी और गौठान की प्रशंसा चारो ओर कहा, छाया विधायक लक्ष्मीकांता हेमंत साहू

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद । छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के पिछले दिनों की गतिविधियों पर प्रकाश डालते हुए श्रीमती लक्ष्मीकांता साहू ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद । छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के पिछले दिनों की गतिविधियों पर प्रकाश डालते हुए श्रीमती लक्ष्मीकांता साहू छाया विधायक कुरूद व हेमंत साहू उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस धमतरी ने कहा की भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक राष्ट्रीय पार्टी है व केंद्र में एकतरफा बहुमत की सरकार होते हुए आज छत्तीसगढ़ में ये दिन देखने को पड़ रहा है। कि धरना प्रदर्शन के लिए अनुमति विषय पर धरना करना पड़ रहा है, जबकि इस नियम को आपने पिछले पंद्रह वर्षों तक खुद फॉलो किया है, ऐसे विषय पर प्रदेश में धरना प्रदर्शन करना जनता की नजरो में आप हंसी के पात्र बने है, ऐसे मुद्दाविहीन विषय पर धरना प्रदर्शन की आन पड़ी हैै।  

भाजपा संगठन के लिए बहुत ही चिंता का विषय होनी चाहिए, रही बात गोबर से बने जैविक खाद की इसके बारे में भी प्रदर्शन यह भी खेद जनक बात हैै,जैविक खाद आज समय की मांग है जिसे राज्य की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की सरकार ने नरवा घुरवा बाड़ी व आदर्श गोठान निर्माण कर गोबर खरीदी कर इस दिशा में क्रांति कारी कदम उठाया है, जिसकी प्रशंसा  चारो ओर हो रही है व प्रशंसा के साथ ही आपके भाजपा नीत मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जी उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य में गोबर खरीदी की योजना को लागू कर छत्तीसगढ़ सरकार का मान बढ़ाया है, इससे स्पष्ट है कि भाजपा के साथीगण यदि इस विषय पर गतिरोध उत्पन्न करते है, तो इसका मतलब साफ है आप अपने ही मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का विरोध कर रहे है। इसलिए भाजपा के साथियों से मेरा अनुरोध है कि दमदार मुद्दा उठाए, जनहित के विषयों पर विरोध न करे, व हंसी के पात्र बनने से बचे।

No comments