Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भेंट मुलाकात कार्यक्रम जमीनी हकीकत का मापदंड : रमेश पांडेय

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद:- प्रदेश के मुखिया का हर गांव खुद जाना और वहा रह रहे लोगो से मुलाकात कर हालचाल जानना और सरकार की हि...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरुद:- प्रदेश के मुखिया का हर गांव खुद जाना और वहा रह रहे लोगो से मुलाकात कर हालचाल जानना और सरकार की हित ग्राही मूलक योजना का जमीनी स्तर पर कितना प्रभाव है यह देखने और जानने के लिए ही मुख्यमंत्री महोदय भेंट मुलाकात करने के लिए प्रदेश दौरे में है ।

यह कार्य अपने राज्य के नागरिकों के लिए किया जाने वाले संवेदनशील सरकार की पहल है, जो कि एक तरह से सरकार की सफलता ही सिद्ध करती है।

उक्त बातें प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अधिवक्ता रमेश पांडेय विधि विभाग कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि सदन में बैठकर कानून बनाना और योजना लागू करने से ही सरकार की जवाबदेही समाप्त नही होती जब तक कि योजना का क्रियान्वयन जमीनी स्तर पर उसकी हकीकत दिखाई ना दे।

इस कारण से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी भेंट मुलाकात कर रहे हैं ।

आम जन की समस्या का निराकरण और उनके बीच जाकर उन्हें प्रोत्साहित करने का काम श्रमिक व्यापारी ,किसान ,छात्रों आम जनता के हित के लिए किया जाने वाला सरकार का उचित कदम है।

इस भेंट मुलाकात कार्यकम से आम जनता को निरंतर लाभ प्राप्त हो रहा है ऐसा कार्य सरकार और आम जनता के बीचके समन्वयक मध्यस्ता का कार्य है।

जिससे कि लोगो का अपनी सरकार के प्रति विश्वास मजबूत हो और निरंतर प्रगति की ओर धरातल पर दोनों की मजबूती उभर के आये जिससे कि सुदृण लोकतांत्रिक मूल्यों पर सरकार और आम जनता खरा उतर सके।

No comments