Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

प्रखर समाचार के 35 वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में वंदेमातरम परिवार को मिला प्रखर सम्मान

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@धमतरी । प्रदेश एवं धमतरी ज़िले के सबसे पुराने लोकप्रिय प्रिंट मिडिया “प्रखर समाचार” के 35 वाँ स्थापना दि...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@धमतरी । प्रदेश एवं धमतरी ज़िले के सबसे पुराने लोकप्रिय प्रिंट मिडिया “प्रखर समाचार” के 35 वाँ स्थापना दिवस के अवसर पर जिले की प्रतिभाओं का सम्मान हुआ जिसमें ज़िले के इतिहास में युपीएससी मे 3 होनहार युवा साथी ईशु अग्रवाल, प्रखर चन्द्राकर, पुजा साहू सहित स्कूली शिक्षा में प्रदेश के टाप रैंक वाले छात्रों का, दिव्यांग बालिकाओं द्वारा हिमालय की चोटी ने पर्वतारोही छात्रों का सम्मान के साथ कोरोना योद्धा के रूप में स्वास्थ्य से जुड़े डाक्टर-नर्स, सेवा भावी संस्था के लोगों का, पुलिस प्रशासन, ज़िला प्रशासन, नगर निगम धमतरी एवं अन्य समाजिक संस्थाओं का सम्मान किया गया। इसी तरह ज़िले एवं प्रदेश के लोगों के लिए सक्रिय संस्था वन्देमातरम परिवार ने कोरोना के ख़तरनाक दुसरे लहर में 335 युनिट प्लाज़्मा डोनेशन, नगर-क्षेत्र एवं ज़िले के कोरोना मरीज़ों के लिए घर घर पहुँचाकर 465 लोगों के लिए नि:शुल्क आक्सीजन सेवा, 646 कोरोना मरीज़ों को संस्था के एम्बुलेंस सेवा द्वारा ज़िले एवं प्रदेश के हास्पिटलों में भर्ती कराने से लेकर स्वर्गवासी होने पर संस्था द्वारा 3 क्विंटल निः लकड़ी दान सहित अन्य ज़रूरी सेवा कार्यों में ज़रूरतमंदों के लिए हज़ारों से ज़्यादा लोगों के नि:स्वार्थ सेवा करने के लिए वन्देमातरम परिवार के मुखिया भानु चन्द्राकर को अतिथियों द्वारा “प्रखर सम्मान” प्रदान किया गया।श्री भानु ने इसके लिए हार्दिक आभार जताते हुए कहा कि ज़िले के मिडिया द्वारा लगातार दुसरे सम्मान कार्यक्रम के लिए हमारे संस्था और ज़िले के नागरिकों की ओर से DNA न्यूज़ चैनल के बाद प्रखर समाचार का मैं दिल से धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ ।

मैं यह सम्मान अपने सेवाभावी देव दुर्लभ सदस्यों और कोरोना में जो परिवार आज अपनों को खोने के लिए अकेलापन महसूस कर रहे हैं उन्हें समर्पित करता हूँ और आने वाले समय में यदि फिर से ऐसे समय आया तो पुन: अपने जानों की बाज़ी लगाकर दीन-दुखियो के लिए काम करते रहेंगे।इस उपलब्धि के सभी ने श्री भानु एवं वंदेमातरम परिवार को हार्दिक बधाई देते हुए हर्ष जताया।

No comments