Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

राहुल के सकुशल लौटने पर कुरुद नगर के गणमान्य जनो ने छत्तीसगढ़ शासन व राहतकर्मियों की पूरी टीम का जताया हार्दिक आभार

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरुद:- देश व छत्तीसगढ़ के इतिहास में पहली बार ऐतिहासिक घटना क्रम के तहत कल रात्रि को मौत से अपनी जिंदगी छीनने वाले रा...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरुद:- देश व छत्तीसगढ़ के इतिहास में पहली बार ऐतिहासिक घटना क्रम के तहत कल रात्रि को मौत से अपनी जिंदगी छीनने वाले राहुल ने बता दिया कि अगर किसी काम को ठान ले तो हमारी हिम्मत व लगन उसे पूरा करने में लग जाती है।छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के पीहरीद गांव के बोरवेल में गिरे राहुल साहू को आखिरकार 105 घंटे रेस्क्यू के बाद सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। राहुल साहू जैसे ही सुरंग से बाहर आया उसने आंखें खोली और एक बार फिर दुनिया को देखा, यह समय सबके लिए खुशी का एक बड़ा ही अविस्मरणीय पल रहा। 

      कुरुद नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चंद्राकर,सभापति मनीष साहू,ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष आशीष शर्मा,जिला कांग्रेस महामंत्री प्रमोद साहू,युकां विधानसभा अध्यक्ष देवव्रत साहू,अधिवक्ता रमेश पांडेय,शिक्षक मुकेश कश्यप,समाजसेवी सन्तोष प्रजापति, लव चन्द्राकर, प्रदीप साहू सहित नगर पंचायत के पार्षदों, जनप्रतिनिधियों शिक्षाविदों,वरिष्ठ जनों व आमजनो ने इस सफल ऑपरेशन के लिए एनडीआरएएफ, एसडीआरएएफ की टीम, राज्य शासन, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, सेना, डॉक्टर्स, पत्रकार एवं सभी सहयोगियों के सफल प्रयास के लिए उनका हार्दिक अभिनंदन व बधाई देते हुए उनके इस कार्य को ऐतिहासिक बताया। 

              साथ ही सभी ने देश-प्रदेश के लाखों लोग जिन्होंने राहुल साहू के बोरवेल से बाहर निकलने के लिए दुआएं एवं प्रार्थना की थी उन सभी का भी तहेदिल से हार्दिक अभिनंदन किया और भगवान से दुआ की कि हम सभी राहुल साहू बहुत ही जल्द स्वस्थ होकर अपने परिवार के बीच होगा।

No comments