Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

धमतरी: प्रेमिका की शिकायत पर प्रेमी पहुंचा जेल

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी।  पहली प्रेमिका को धोखा देकर दूसरी लड़की से सगाई करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ये कार्रवा...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी। पहली प्रेमिका को धोखा देकर दूसरी लड़की से सगाई करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ये कार्रवाई पहली प्रेमिका की शिकायत पर की है। प्रेमिका ने शिकायत में बताया कि उसका प्रेमी उसे धोखा देकर दूसरे से सगाई रचाने जा रहा है, जबकि शादी का वादा कर वह उससे शारीरिक संबंध बनाया था।

दरसअल ये पूरा मामला कोरेगांव थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक युवती ने थाने में दी अपनी शिकायत में बताया कि कुकरेल निवासी देवनारायण नेताम 25 वर्ष के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी के द्वारा 20 मई को उसके घर आकर शादी करने की बात कही और जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाये। इसके बाद आज उसे ये जानकारी मिली कि देवनारायण उसे धोखा देकर किसी और युवती से सगाई कर रहा है। इस बात से आहत युवती ने इसकी शिकायत सीधे थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर ग्राम कुकरेल पहुंचकर आरोपी की सगाई होने से पहले ही उसे गिरफ्तार किया गया। साथ ही 376, 506 के तहत अपराध दर्ज कर धमतरी जेल भेज दिया गया है।

     संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments