Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

स्थानीय स्तर पर ही समस्याओं के निराकरण के लिए जिला कलेक्टर का प्रयास सराहनीय: आशीष शर्मा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज  मुकेश कश्यप@कुरुद:- जिला कलेक्टर पीएस एल्मा के निर्देश पर पूरे जिले के हर हल्के में राजस्व मामलो के निराकरण हेतु शि...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

 मुकेश कश्यप@कुरुद:- जिला कलेक्टर पीएस एल्मा के निर्देश पर पूरे जिले के हर हल्के में राजस्व मामलो के निराकरण हेतु शिविर आयोजित किया जा रहा है,जिसमे एसडीएम सभी तहसीलदार,पटवारियों के माध्यम से तत्काल आम जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए पहल किया जा रहा है।इस तहत 26 मई से कुरुद तहसील के सभी हल्का मे शिविर लगाकर समस्याओं का निपटारा किया जा रहा है। जिससे लोगो को बार-बार चक्कर लगाने, बार-बार भटकने से निजात मिलेगी।कुरुद ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आशीष शर्मा ने इस पहल को सराहनीय बताते हुए कहा कि जनहित में किये जाने वाला प्रयास से जनता को काफी राहत मिल रहा है।

उन्होंने कहा आज व्यस्ततम समय मे लोगो को अपनी समस्या ओं से निजात पाने के कार्यालयों में चक्कर काटते थे,जिससे उन्हें आर्थिक दिक्कत के साथ गर्मी में हलाकान होना पड़ता था।।यह प्रयास काबिले तारीफ है,मै इसके लिए कलेक्टर पी.एस एल्मा,एडीएम डीसी बंजारे ,तहसीलदार तारसिंह खरे, समस्त नायब तहसीलदार व समस्त पटवारी गण व कर्मचारियों का आभार प्रकट करता हूँ।व्हाट्सएप के माध्यम से नामंतरण,पावती व बटवारे का आवेदन लिया जा रहा है।जो कि प्रशंसनीय है।

No comments