Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पप्पू राजपूत ने रक्तदान कर अपने वार्ड की बेटी को दिया सहारा

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद:- नगर पंचायत कुरूद अंतर्गत वार्ड क्रमांक 10 निवासी समाजसेवी व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उर्जावान महामं...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरुद:- नगर पंचायत कुरूद अंतर्गत वार्ड क्रमांक 10 निवासी समाजसेवी व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उर्जावान महामंत्री पप्पू राजपूत ने जनसेवा में मिसाल पेश करते हुए अपने वार्ड की एक बेटी को अहम वक्त में रक्तदान कर उसे राहत प्रदान की है।

         मिली जानकारी के अनुसार वार्ड की एक बेटी जिनका स्वास्थ्य ठीक नही था, उसका हीमोग्लोबिन मात्र 4% हो गया था व 4 बॉटल ब्लड की जरूरत थी जिसे तुरंत पप्पू राजपूत व पवन चन्द्राकर ने दो बॉटल रक्तदान कर जनसेवा में मिसाल बने।उक्त बालिका को कुरूद अस्पताल से रात्रि 9.00 बजे धमतरी जिला अस्पताल के लिए रिफर किया गया।जिनका सहयोग कर रहे पप्पू राजपूत ने धमतरी कांग्रेसी आशीष बंगानी को अवगत कराया।तदुपरांत आशीष बंगानी ने तत्काल धमतरी जिला अस्पताल से संपर्क कर रात्रि में ब्लड चढाने के लिए प्रयास किया।उसे आवश्यक सुविधा मुहैया कराया।

विदित है कि पप्पू राजपूत हमेशा से ही जमीनी स्तर पर जन सेवा में आगे रहे है, इससे पहले भी वे जरूरत पड़ने पर रक्तदान कर जनहित मे सहभागी रह चुके है। चूंकि वे कुरुद सिविल अस्पताल अंतर्गत जीवनदीप स्वास्थ्य समिति के सदस्य भी है और हमेशा से ही मरीजो की सेवा में आगे रहते है।पप्पू राजपूत ,पवन चंद्राकर व आशीष बंगानी के इस सेवाभाव के लिए जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शरद लोहाना व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आशीष शर्मा ने कांग्रेस परिवार की ओर से आभार व धन्यवाद प्रकट करते हुए सभी लोगो को इनसे प्रेरणा लेने की बात कही है। वहीं नगर के जनप्रतिनिधियों व गणमान्य जनों ने भी इस सेवाकार्य की प्रशंसा की है। वहीं कुरूद सिविल अस्पताल व जिला अस्पताल के चिकित्सकों व कर्मचारियों के तत्परता को सराहा है।

No comments