Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरुद में पूरी भव्यता से सज रहे पंडाल, 31 को धूमधाम से विराजेंगे गणराज

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद:- पोला पर्व के उत्साह के बाद अब दो दिनों के बाद 31 अगस्त बुधवार को शुभमुहूर्त में देवो में सबसे प्रथम...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरुद:- पोला पर्व के उत्साह के बाद अब दो दिनों के बाद 31 अगस्त बुधवार को शुभमुहूर्त में देवो में सबसे प्रथम पूज्य सिद्धिविनायक गणपति गणराज जी धूमधाम के साथ पधारने वाले है। कुरुद सहित अंचल में जोर शोर से गणेशोत्सव की तैयारी जारी है। कुरुद नगर में प्रतिवर्ष की तरह इस बार भी संजय नगर ,सरोजनी चौक, हुतात्मा चौक, पुराना बाजार, थाना चौक, गांधी चौक ,बजरंग चौक ,ब्राह्मण पारा ,बैगा पारा ,पचरीपारा ,कारगिल चौक ,डबरापारा ,शंकरपारा सहित विभिन्न स्थानों पर पंडालों को पूरी भव्यता के साथ सजाया जा रहा है।इस बार विगत दो वर्षों में जारी हुए गाइडलाइन जैसी कोई सख्ती नही है। 

इस कारण समिति के सदस्य गण पूरे उत्साह के साथ मंचो को बड़े स्तर का सजा रहे है।वहीं मूर्तिकार क़ई फीट बड़ी मूर्तियां तैयार कर इस साल के गणेशोत्सव में चार-चांद लगाने की तैयारी कर रहे है।बाजार में छोटी-बड़ी मूर्तियां मनभावन रूप में लोगो का ध्यान खींच रही है।सभी को लंबोदर महराज के आगमन का इंतेजार है। इस साल भक्ति रस की अविरल धारा से वातावरण मंगलमूर्ति गौरी के लाला के रस से सराबोर होने की तैयारी में है।

No comments