Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: बेरोजगारी के खिलाफ दिल्ली में करे बड़ा आंदोलन - लक्ष्मीकांता...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज  कुरूद। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या जी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को लेकर विव...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज 
कुरूद। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या जी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को लेकर विवादित बयान जिसमे उन्होंने CM की परिभाषा चीफ मिनिस्टर के बदले सोनिया गांधी जी के कलेक्शन मास्टर कहकर संबोधित किया। जिसके प्रति जवाब देते हुए कांग्रेस नेताग श्रीमती लक्ष्मीकांता व हेमंत साहू ने कहा की तेजस्वी सूर्या जी मान. मुख्यमंत्री भुपेश बघेल जी ने कांग्रेस पार्टी की रीति नीति को जमीन में उतार कर छत्तीसगढ़ के दबे कुचले गरीब, मजदूर, किसान भाइयों के जीवन में खुशहाली का एक नया उदय बनकर छत्तीसगढ़ ही नही पूरे देश में धूमकेतु की तरह लोगो के जीवन को चमकाया उभारा है, एक नया अध्याय जोड़ा है इतिहास बनाया है।

छत्तीसगढ़ की संस्कार व संस्कृति जो बरसों से अपनी पहचान के लिए तरस रही थी, तड़प रही थी उसे जिंदा किया है। ये कांग्रेस की छत्तीसगढ़ के पुरखो, बड़े बुजुर्गो, स्वंतत्रता संग्राम सेनानियों व छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण के निर्माता के लिए सच्ची देश भक्ति प्रतिष्ठा व सम्मान है। जिसे आप जैसे युवाओं को समझने के लिए वर्षो लग जायेंगे। आगे हेमंत साहू ने भाजपा पूर्व सीएम रमन सिंह के संबंध में CM शब्द को परिभाषित करे। अब आप ही के शब्दो में जवाब दु, मैं तो कहूं पूर्व सीएम रमन सिंह को करपसन मास्टर कहने में आपको कोई संकोच नहीं होनी चाहिए, आगे श्रीमती साहू ने तेजस्वी सूर्या को याद दिलाया की प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी जी ने पूरे देश में प्रति वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी। आप पूरे देश के अपनी पार्टी के युवा नेता हो ,बेरोजगारी के संबंध में जो कमजोर आंदोलन आपने छत्तीसगढ़ में किया है। वही बड़ा व विशाल आंदोलन देश भर के युवाओं के लिए दिल्ली में आवाज बुलंद करे, तो हम आपका तहेदिल से स्वागत करेंगे।

       संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments