Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सटोरियों के हौसले इतने बुलंद कि भाजपा पार्षद के साथ गाली गलौज मारपीट कर दी जान से मारने की धमकी, 3 सटोरियो के खिलाफ उतई थाने में FIR दर्ज, आक्रोशित लोगों ने थाने का किया घेराव

भिलाई: -गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के ही विधानसभा क्षेत्र में आने वाले उतई थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर निकल के सामने आया है, जिसमें वार्ड में ...

भिलाई:-गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के ही विधानसभा क्षेत्र में आने वाले उतई थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर निकल के सामने आया है, जिसमें वार्ड में चल रहे सट्टा पट्टी के विरोध किए जाने पर कुछ लोगों द्वारा भाजपा पार्षद के घर के सामने ही जान से मारने की धमकी देते हुए हाथापाई की गई। भाजपा पार्षद की शिकायत पर उतई थाने में तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। ज्ञात हो कि एक और जहां दुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अभिषेक पल्लव द्वारा सट्टा खिलाने वालों पर लगातार कड़ी कार्यवाही की जा रही है जिसकी चारों और प्रशंसा की जा रही है तो वही दूसरी ओर सट्टा का विरोध करने वाले जनप्रतिनिधि पार्षद के ही घर में घुसकर मारपीट किया जाना एक गंभीर चिंता और सोचनीय विषय है। उतई थाना क्षेत्र अंतर्गत डूंडेरा में 15 दिन पहले सट्टा खिलाए जाने के विरोध करने पर एक पार्षद द्वारा पूर्व फौजी को चाकू मार दिया गया था और आज यह दूसरी घटना है जिसमें एक जनप्रतिनिधि के घर में घुसकर मारपीट की गई। इस घटना के विरोध में आज उतई थाना का घेराव भी किया गया जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।

        पीड़ित पार्षद हरीश नायक वार्ड 37 रिसाली नगर निगम


मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम रिसाली वार्ड 37 जोरातराई पुल के पास पान ठेला पर स्टॉल लगाकर धड़ल्ले से खुलेआम अवैध रुप से सट्टा पट्टी लिखा जा  था । जिसके कारण नगर निगम के वासी काफी परेशान हो चुके थे । जिसका शिकायत मोहल्ले वाले ने पार्षद हरीश नायक को किया । उसके बाद पार्षद मोहल्ले वासी के साथ मिलकर चेतावनी देकर सट्टा पट्टी लिखना बंद कराया। उसके बाद दिनांक 29 को सट्टा पट्टी लिखने वाला सटोरिया अशोक देवांगन निवासी बस स्टैंड उतई ने पार्षद को उसके घर के ही सामने आ कर गंदी गंदी गाली और जान से मार देने की धमकी देकर जमकर मारपीट कर उत्पात मचाया। उसके बाद पार्षद हरीश नायक ने उतई थाने में पहले लिखित शिकायत किया। उसके अगले दिन थाने में एफ आई आर दर्ज किया गया।

बातचीत करने पर पार्षद हरीश नायक ने बताया की खुले आम अवैध  सट्टा पट्टी स्टॉल लगाकर एक पान ठेला के पास लगभग एक माह से लिखा जा रहा था । पार्षद ने बताया जब सट्टा पट्टी बंद करने कहा गया तो सट्टा पट्टी लिखने वाले ने बोला कि हम थाने में पैसे देते हैं तो खुलेआम कहीं भी खिल सकते हैं। पार्षद ने बोला थाने में पैसे देते हो तो थाने में जाकर खुलेआम सट्टा पट्टी लिखो फिर मुझे कोई तकलीफ नहीं होगा लेकिन मेरे क्षेत्र में लिखने नहीं दूंगा। उसके बाद सटोरिया मेरे घर आ कर  गंदी गंदी गली और जान से मारने की धमकी दिया । मैं पार्षद हो कर आज मैं अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहा हूं तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेंगे। पार्षद ने बताया कि कई बार थाने में शिकायत की गई है मगर कार्रवाई नहीं की जाती है।


फिलहाल उतई पुलिस ने पार्षद हरीश नायक की शिकायत पर संजय राजपूत और सेवक राम के खिलाफ धारा 294, 506, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। वही अशोक देवांगन के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।अब देखना यह होगा कि आखिर कब तक पुलिस ऐसे सटोरियों के बुलंद हौसलों पर कब लगाम लगाती है।

No comments