Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शिक्षक ने स्कूल के बाहर छात्रा को बेरहमी घसीट-घसीटकर पीटा, वायरल हुआ वीडियो

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रीवा। शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, छात्र को स्कूल के बाहर शिक्षक घसीट घ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रीवा। शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, छात्र को स्कूल के बाहर शिक्षक घसीट घसीट कर मार रहा है, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया आरोपी शिक्षक पुलिस की गिरफ्त से दूर है, जिसकी तलाश की जा रही है।

पूरा मामला रीवा जिले के गुढ थाना क्षेत्र के हायर सेकेंडरी स्कूल खजुआ कला का है. शिक्षक संदीप भारती कक्षा 8 के छात्र को बेरहमी से घसीट कर पीटा रहा था. जिसका किसी छात्र ने कमरे के अंदर से वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने संज्ञान में लिया और वीडियो की जांच के लिए थाना प्रभारी को आदेश दिए।

इसके बाद पुलिस ने छात्र और शिक्षक को ढूढ़ निकला है. छात्र की शिकायत पर शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस अधीक्षक ने बताया की छात्र के साथ मारपीट करने वाला स्कूल का शिक्षक छात्र का रिश्तेदार भी है पुलिस अब इस पूरे मामले की जाच कर रही है की आख़िरकार शिक्षक ने छात्र के साथ किन कारणों से मारपीट की है।

एसएसपी नवनीत भसीन का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने छात्र के परिजनों से संपर्क किया।

बच्चे को कोई गंभीर चोट नहीं आई है, हम बच्चे के संपर्क में है. शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. शिक्षक और छात्र दोनों नजदीक के ही रहने वाले है. पूरे मामले की जांच की जा रही है।

      संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments