Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शहीद वीर भगतसिंह के जयंती पर एनएसयूआई ने किया रक्तदान

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप धमतरी:- 28 सितम्बर शहीद वीर भगत सिंह जी के 115वी जयंती के अवसर पर एनएसयूआई धमतरी के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप धमतरी:- 28 सितम्बर शहीद वीर भगत सिंह जी के 115वी जयंती के अवसर पर एनएसयूआई धमतरी के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर वीर भगतसिंह को याद किया । 

    एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजा देवांगन ने कहा कि शहीद राष्ट्र की संपत्ति होते है और भगत सिंह तो हम सभी के प्रेरणा स्त्रोत है जिन्होंने आज़ादी के आदोलन को मुकाम तक पहुंचाया था ।

   एनएसयूआई के जय श्रीवास्तव ने कहा कि इंकलाब ज़िन्दाबाद के नारे को देने वाले इस क्रान्तिकारी ने छोटी उम्र में आजादी के लिए हँसते हँसते फांसी के फंदे को पहना था।

    जिला उपाध्यक्ष शुभम साहू ने बताया कि स्वतंत्रता संग्राम के युवा महानायक शहीद भगत सिंह जी ने कम उम्र में ही देशप्रेम,साहस और बलिदान से भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के स्वर्णिम इतिहास में अपनी अमिट छाप अंकित कर दी। इस दौरान एनएसयूआई के नमन बंजारे, नोमेश सिंहा, ओमप्रकाश मानिकपुरी, पारसमणि साहू,चितेन्द्र साहू,पूरन सोनी,विनय गंगबेर, वाटसन साहू ,निखिल ध्रुव,दिव्यांश तांडे, धीरज सोनकर, भोमु नाग सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

No comments