Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

ग्राम संपर्क अभियान में आप से जुड़ रहे लोग - तेजेन्द्र तोडेकर

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@कुरुद:- आम आदमी पार्टी कुरुद विधानसभा की बैठक आज केंद्रीय ऑब्जर्वर शशि मोहन व प्रदेश यूथ विंग अध्यक्ष तेज...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@कुरुद:- आम आदमी पार्टी कुरुद विधानसभा की बैठक आज केंद्रीय ऑब्जर्वर शशि मोहन व प्रदेश यूथ विंग अध्यक्ष तेजेंद्र तोड़ेकर की उपस्थिति में बाई पास रोड़ स्थित कार्यालय में सम्पन्न हुई।

बैठक में कुरुद विधानसभा में चलाये जा रहे ग्राम संपर्क अभियान की समीक्षा की गयी। कुरुद विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी तेजेन्द्र तोड़ेकर ने कहा कि आम आदमी पार्टी का संगठन कुरुद विधानसभा में लगातार बढ़ रहा है ग्राम संपर्क के माध्यम से जनता आम आदमी पार्टी से जुड़ रही है, दिल्ली, पंजाब के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी पार्टी सरकार बनाने के लिए आगामी चुनाव लड़ेगी। केंद्रीय पर्यवेक्षक शशि मोहन ने कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूत बनाने के लिए कहा ओर कहा कि दिल्ली में बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य पे जबरदस्त काम हुआ है अब पूरे देश मे लोग पार्टी से जुड़ रहे है गुजरात में भी हम सरकार बनाने जा रहे है, पर्यवेक्षक ने विधानसभा को पाँच ब्लाक में बाटकर अलग अलग कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी और कहा कि हमें सरकार बनाने के लिए ग्राम संपर्क अभियान को किसी भी सूरत में सफल बनाना है । पुरुषोत्तम चंद्राकर ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस के शासन से लोग त्रस्त हो चुके है, लोग विकल्प की तलाश में है आने वाले अपने मजबूत संगठन के माध्यम से लोगो के सामने मजबूत विकल्प पेश करेंगे ।

आज के कार्यक्रम में यूथ विंग प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर, केंद्रीय पर्यवेक्षक शशि मोहन, पुरुषोत्तम चंद्राकर, ललित नगारची, भूषण साहू, डोमन तारक, डोमन सिन्हा, चंद्रशेखर लहरे, मनोज नगारची, पुरण निषाद, मनीष निषाद, अर्जुन , रूपेश सिन्हा, भोजराम साहू, थानेश निर्मलकर, उत्तम साहू सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

No comments