Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मदरसे में मिली युवती की लाश, दो मौलाना पर लगे रेप और हत्या

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में मदरसे में नाबालिग छात्रा के मौत के मामले में पुलिस ने बुधवार को दो लोगों को गिर...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में मदरसे में नाबालिग छात्रा के मौत के मामले में पुलिस ने बुधवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी मदरसे के शिक्षक है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र के बसदेई चौकी का है। 

मदरसे में मिली थी नाबालिग की लाश दरअसल सोमवार को सूरजपुर के भवराही गांव के मदरसे में नाबालिग छात्रा का शव मिला था। इसके बाद परिजनों ने मदरसे में पढ़ा रहे दो मौलाना ओं के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए। परिजनों का कहना था कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ है और उसके बाद हत्या करके उसे फांसी पर लटका दिया गया। 

पुलिस इस पूरे मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार् वाई की बात कही थी। इधर इस मामले को लेकर दिन भर जिला अस्पताल में गहमागहमी देखने को मिली थी। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। फिर परिजन शव को लेकर मध्य प्रदेश के सिंगरौली रवाना हो गए। अब पुलिस ने इस मामले में दोनों मौलानाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

      संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments