Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सामाजिक एकता और अखण्डता का प्रतीक है दशहरा - नीलम चन्द्राकर

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप भखारा :- ग्राम कुल्हाड़ी और गणेशपुर में भव्य दशहरा का महोत्सव मनाया गया, क्षेत्र के कांग्रेस नेता कृषि उप...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप भखारा :- ग्राम कुल्हाड़ी और गणेशपुर में भव्य दशहरा का महोत्सव मनाया गया, क्षेत्र के कांग्रेस नेता कृषि उपज मंडी समिति कुरूद के अध्यक्ष नीलम चन्द्राकर ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत किए। 

                मुख्यातिथि नीलम ने अपने उद्बोधन में कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन बड़ा ही पावन होता है। इन कार्यक्रमों के जरिये समाज में एक अच्छा संदेश जाता है श्री राम चरित मानस की प्रासंगिकता पर प्रकाश डालकर जीवन में उतारने के लिए प्रेरित किया, सांस्कृतिक कार्यक्रम भारतीय संस्कृति के उत्थान में सहायक होते है। समाज में एकता, समरसता और बंधुत्व को बढ़ावा देते है। 

           आगे नीलम ने कहा कि जहां हर जाति धर्म के लोग मेले का आन्नद लेते है। सामाजिक एकता और अखण्डता का प्रतीक है ये दशहरा छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल की सरकार भगवान श्री रामचंद्र के मार्ग में चलकर विकास के पथ पर आगे बढ़ रही है। विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से आम जनों को खुशहाल बनाने की दृष्टि से काम रही है

कार्यक्रम के उपस्थित थे छग अ जा जा आयोग के उपाध्यक्ष राजकुमारी दीवान, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष आशीष शर्मा , सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष डीलन चन्द्राकर, कुहकुहा सरपंच योगेश निर्मलकर, युवराज साहू सरपंच, भानसिंह साहू उपसरपंच, परदेसी राम साहू, मदन लाल साहू, तेजनाथ वर्मा, आबिद अली खान, हेमनाथ साहू, ड्रा नाथूराम साहू, खेलन नगारची, नरेश पटेल ,जागेश्वर साहू, मोहन साहू, हरिश्चंद साहू, बिशराम साहू, दुर्योधन निषाद, यादराम, बाबूलाल, हेमलाल साहू, नारायण साहू, राधेश्याम, चिंता, भूषण, चक्रधारी, रोहनी , चंद्रानी, गुलावानी, निधि, अंजू, राधा, प्रभा, जितेंद्र , एवं ग्राम के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

No comments