Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सेनानी ग्राम खिसोरा में हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम.... पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष हेमंत साहू

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद। दीपोत्सव पर्व की बेला पर पूरे ग्रामीण क्षेत्र में सांस्कृ तिक संध्या की बह रही बयार के बीच इस तारतम्य में सेन...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद। दीपोत्सव पर्व की बेला पर पूरे ग्रामीण क्षेत्र में सांस्कृ तिक संध्या की बह रही बयार के बीच इस तारतम्य में सेनानी गौरव ग्राम खिसोरा में चंदैनी गोंदा सांस्कृतिक कार्यक्रम समस्त ग्राम वासियों के सहयोग से रखा गया, इस अवसर पर हेमंत साहू उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस धमतरी ने क्षेत्र व ग्राम वासियों को दीपावली व भाईदूज पर्व की बधाई देते कहा आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों में खिसोरा का नाम बड़ा मंच व बड़े सांस्कृतिक आयोजनोंकर्ता के लिए जाना जाता है और इसी कड़ी में आज का यह कार्यक्रम का भव्य शुभारंभ किया पूरे छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव जिला अर्जुंदा ग्राम की पहचान चंदैनी गोंदा से है।

हमारी सांस्कृतिक धरोवर है मैं इसके संस्थापक प्रणेता स्वर्गीय खुमान साव को श्रद्धांजलि अर्पित करता हु संस्कृति व संस्कार का संगम का दूजा नाम ही चंदैनी गोंदा पिछले पचास वर्षों से इस सांस्कृतिक मंच ने छत्तीसगढ़ के सभी पर्व को अपने मधुर गीत संगीत कला के माध्यम से नई ऊर्जा प्रदान कर सजीव बनाए रखा। 

सम्पूर्ण संसार व धरातल में भारत भूमि की पहचान रामायण व भागवत श्रीराम व श्रीकृष्ण की संस्कार व संस्कृति से ही हिंदुस्तान को लोग विश्वगुरु की उपाधि से अलंकृत करते है। इसी संस्कार व संस्कृति को सहेज कर रखा है सांस्कृतिक कला मंच चंदैनी गोंदा ने इस सफल आयोजन के लिए विशेष वरिष्ठ साथी नीलकमल साहू, गौरीशंकर साहू व युवा नेतृत्व को बधाई देता हु इस अवसर पर राजेश साहू उपाध्यक्ष जनपद मगरलोड, सर्वेश बाफना जनपद सदस्य, गिरेष साहू सरपंच , मनोरमा साहू, मोहन रात्रे, तुलस साहू, भाऊ साहू, लोकेश साहू, चंदन बाफना ने ग्रामवासियों को बधाई संदेश ज्ञापित की। तथा कार्यक्रम का संचालन गौरीशंकर साहू ने किया। किसुन् निषाद उपसरपंच, भूषण साहू, राहुल साहू, तानसेन साहू, तिलक पटेल, रामकुंवर यादव, पंचायत परिवार के जनप्रतिनिधी गण व दर्शकदीर्घा में अपार जनसमूह की उपस्थिति रही।

       संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments