Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Breaking news छत्तीसगढ़: करवाचौथ के दिन पति ने की पत्नी की हत्या

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज दंतेवाड़ा। करवा चौथ पति और पत्नी की प्रेम का प्रतीक होता है, इस दिन पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है लेकिन दंतेवा...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

दंतेवाड़ा। करवा चौथ पति और पत्नी की प्रेम का प्रतीक होता है, इस दिन पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है लेकिन दंतेवाड़ा में करवाचौथ के दिन एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के मांझीपदर इलाके का ये पूरा मामला है। बताया जाता है कि मृतका पत्नी मंजू लेकामी अपने घर गयी हुई थी। पति के बुलाने पर भी वह अपने पति के घर नहीं आ रही थी। 

इस बात से नाराज आरोपी पति मनीराम भास्कर अपने ससुराल पहुंचा और धारदार हथियार से वारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। 

पुलिस ने देर रात दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक अन्य घटना में दंतेवाडा के सूरनार में हुए सड़क हादसे में एक की मौत हो गयी तो वहीं चार ग्रामीण घायल हो गये। घायल ग्रामीणों को उपचार के लिये जिला अस्प‍ताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि सूरनार के ग्रामीण गांव की समस्याओं को लेकर कलेक्टर से मुलाकात करने दंतेवाडा आये थे। गुरूवार की शाम के वक्त वे जब बोलेरो वाहन से वापस लौट रहे थे, तभी सूरनार गांव के पास गाडी अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे में मौके पर ही पोदिया मंडावी की मौत हो गयी। जबकि वाहन में सवार चार लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

       संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments