Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजा देवांगन ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

  छत्तीसगढ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@धमतरी:- एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजा देवांगन ने जिलाधीश धमतरी के माध्यम से माननीय भूपेश बघेल को पत्र लिख कर टि...

 

छत्तीसगढ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@धमतरी:- एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजा देवांगन ने जिलाधीश धमतरी के माध्यम से माननीय भूपेश बघेल को पत्र लिख कर टिकेश कुमार (आर्यन) व आयुष गोलछा को राज्यपाल पुरुस्कार देने की मांग की।

पानी में तैरने नहीं आता फिर भी दोनो युवाओ के द्वारा दिनांक 08 नवम्बर 2022 को कार्तिक पुर्णिमा के अवसर पर रूद्री बैराज केनाल में डुबकी लगते समय एक 17 वर्षीय लड़की का पैर फिसल गया। जिससे मुख्य नहर के भंवर में फंस गई। बेटी को डूबता देख माता पिता ने तत्काल बचाने के लिए आगे बढ़े वह भी पानी की लहर में फंस गए। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर गुजर रहे लोग अनदेखा करके आगे बढ़ गए।

अलसुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे टिकेश(आर्यन) व आयुष तत्काल उसे बचाने की कोशिश में जुट गए। इसी बीच आर्यन ने सूझबूझ दिखाते हुए उधर से गुजर रहे पिकअप वाहन को रुकवाकर ड्राइवर से पिकअप में रखे डोर को मांगा और केनाल में फेंका। आवाज देकर डोर को पकड़ने के लिए कहा ताकि डोर के सहारे तीनो बाहर निकल सके। काफी मशक्कत के बाद आखिर कर पिकअप चालक व दो मछुआरा की मदद से तीनों को सकुशल बाहर निकालने में आर्यन आयुष कामयाब पाए।

एक परिवार को नए जीवन प्रदान करने पर टिकेश कुमार (आर्यन सोनकर)व आयुष गोलछा के इस साहस और सुझ-बूझ के लिए राज्यपाल पुरूस्कार से पुरूस्कृत करने के लिए एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष राजा देवांगन ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

No comments