Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

चिन्मय फाउंडेशन के द्वारा कुरुद विकासखण्ड के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य के लिए हुआ सम्मान

  छत्तीसगढ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@कुरुद:- चिन्मय फाउंडेशन के द्वारा कुरुद विकासखण्ड में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य कर रहे जनप्रति ...

 

छत्तीसगढ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@कुरुद:- चिन्मय फाउंडेशन के द्वारा कुरुद विकासखण्ड में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य कर रहे जनप्रति निधियों अधिकारियों एवं समाज सेवी का सम्मान दावड़ा कैम्पस सीआईटी अभनपुर के मंच पर किया गया।

जिसमे नगर में स्वच्छता एवं जागरूकता की मुहिम चलाने हेतु नगर पंचायत पार्षद मनीष साहू लव चन्द्राकर, ग्राम गोजी को आकर्षक रूप देने के लिए सरपंच थानेश्वर तारक, समाज सेवी संतोष प्रजापति, मीडिया से घनश्याम साहू, शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य हेतु विकासखण्ड स्रोत समन्वयक राजेश पाण्डेय का सम्मान किया गया। चिन्मय दावड़ा फाउंडेशन द्वारा आयो जित सम्मान समारोह में रायपुर संभाग अंतर्गत उत्कृष्ट कार्य कर रहे लोगो को सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे सम्मानितजनों को शाल स्मृति चिन्ह तथा प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

पार्षद मनीष साहू ने बताया कि विकासखण्ड में शिक्षा, स्वच्छ ता और जागरूकता के क्षेत्र में कुरुद क्षेत्र के लोगो का सम्मान होना क्षेत्र के लिए गर्व की बात है। ग्राम गोजी के सरपंच थानेश्वर तारक ने बताया कि ग्राम गोजी को आदर्श ग्राम के रूप में विकसित करने हेतु वे लगातार प्रयास रत है उनके इस प्रयास हेतु चिन्मय फाउंडेशन द्वारा सम्मान किया गया।

ज्ञात हो कि शिक्षा के क्षेत्र में कुरुद विकासखण्ड के विविध नवाचार जिसमे प्रत्येक प्राथमिक शाला में कब बुलबुल का संचालन स्काउट गाईड के माध्यम से करना, शाला त्यागी बच्चो को स्कूलों में वापस लाने सम्पर्क अभियान चलाये जाने, कार्यालय में स्वच्छ वातावरण तैयार करने आदि को लेकर विकासखण्ड स्रोत समन्वयक राजेश पाण्डेय, मनीष साहू एवं सहयोगी संतोष प्रजापति, लव चन्द्राकर का सम्मान चिन्मय फाउंडेशन द्वारा किया गया।

No comments