Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सहायक शिक्षक फेडरेशन कुरुद बना संवेदना की मिशाल

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद:- आज सहायक शिक्षक फेडरेशन ब्लॉक इकाई कुरुद द्वारा अपने दिवंगत सहायक शिक्षक श्री सेवक राम साहू के परिजनों से मिल...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद:- आज सहायक शिक्षक फेडरेशन ब्लॉक इकाई कुरुद द्वारा अपने दिवंगत सहायक शिक्षक श्री सेवक राम साहू के परिजनों से मिलकर दो किस्तों में लगभग ₹57000 संवेदना राशि प्रदान की ।शोकाकुल परिवार को ढाढस बंधाया और और विश्वास दिलाया कि सहायक शिक्षक फेडरेशन उनके सुख दुख में हमेशा साथ खड़ा रहेगा तथा शासन की ओर से मिलने वाली समस्त सुविधाओं को दिलाने हेतु भरसक प्रयास करेगा। विदित हो कि सहायक शिक्षक फेडरेशन के गठन के पश्चात अपने सदस्यों के लिए कुरूद विकासखंड संवेदना श्रद्धांजलि योजना का संचालन कर रही है जिसके अंतर्गत विकासखंड के किसी भी सहायक शिक्षक साथी के साथ कोई अप्रिय घटना घटती है या असामयिक मृत्यु हो जाती है तो शोकाकुल परिवार को फेडरेशन के प्रत्येक सदस्यों के द्वारा ₹100 प्रदान की जाती है इस प्रकार पूरे विकासखंड से औसतन 50000 से 70000 रुपए प्रभावित परिवारों को सहायता दी जाती है। 

सहायक शिक्षक फेडरेशन सहायक शिक्षकों के अतिरिक्त अन्य शिक्षक साथियों को यथासम्भव आर्थिक सहायता देती है। 

फेडरेशन के द्वारा अब तक स्व. कमलेश गजेंद्र हेतु 42000, गोपाल राम साहू के उपचारार्थ 70000, स्व.लेखन नगारची हेतु 17000, सुनील साहू के उपचारार्थ 36000 प्रदान कर चुकी है। आज संवेदना राशि प्रदान करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष लुकेश राम साहू ने अपने संगठन के समस्त सदस्यों के प्रति आभार जताया कि आप सब के सहयोग से ही हमारा फेडरेशन शोकाकुल परिवार के साथ हर कदम पर खड़ा होने में सक्षम हुआ है ऐसे ही आने वाले समय में इस प्रकार की सूचनाएं यदि प्राप्त होती है तो तत्परता से इस योजना को सफल बनाने में अपनी सहभागिता निभाएंगे। इस अवसर पर सहायक शिक्षक फेडरेशन की ओर से ब्लॉक अध्यक्ष लुकेश राम साहू, ब्लॉक कोषाध्यक्ष फ़ालेश्वर कुर्रे, सचिव हेमलाल साहू, वरिष्ठ सलाहकार लच्छीराम साहू दरबा जोन उपाध्यक्ष कुलेश्वर साहू, सक्रिय सदस्य संतोष देवांगन, गुमान सिंह साहू एवं व्याख्याता श्री साहू के साथ-साथ गणमान्य जन उपस्थित थे।

      संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो.  9425230709

No comments