Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

विदेश से लौटे छत्तीसगढ़: मां-बेटी को हुआ कोरोना पॉजिटिव लोगो में दहशत

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। चीन समेत अन्य देशों में बढ़ते कोरोना के मामले ने सबकी चिंता बढ़ा दी है, छत्तीसगढ़ में कोरोना के नए वेरिएंट BF-...

 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। चीन समेत अन्य देशों में बढ़ते कोरोना के मामले ने सबकी चिंता बढ़ा दी है, छत्तीसगढ़ में कोरोना के नए वेरिएंट BF-7 की आहट से दहशत का माहौल है, रायपुर में अभी सिर्फ चार एक्टिव मरीज हैं, बाकी सभी जिलों में एक भी कोरोना के एक्टिव मरीज नहीं हैं, गुरुवार को विदेश से लौटे मां-बेटी दोनों कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

ये दोनों यूएसएस से लौटी हैं, 

दोनों के सैंपल को जीनोम टेस्ट के लिए भेजा जाएगा. अब तक प्रदेश में कोरोना से 14,146 लोगों की मौत हो चुकी है, पिछले कोरोना के तीन लहरों में रायपुर हॉट स्पॉट बना था, वहीं अभी सिर्फ चार मरीज ही एक्टिव हैं. विदेश से लौटे मां-बेटी कोरोना पाॅजिटिव मिलने से लोगों में दहशत है, कोरोना से निपटने राज्य सरकार पूरी तरह अलर्ट हैं, वहीं लोगों से भी सावधानी बरतने की अपील की है।

 22 दिसंबर को स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में 1372 सैंपल की जांच हुई, जिसमें 2 लोग रायपुर से संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले 21 दिसंबर को भी रायपुर से ही 2 लोग संक्रमित पाए गए थे, संक्रमित पाए गए मरीज बाहर से ट्रेवल करके आए हैं, प्रदेश में औसत पॉजिटिविटी रेट 0.15 प्रतिशत है।

      संपादक

प्रदीप गंजीर (छ.ग)

माें. 9425230709

No comments