Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

जवान के शहीद होने पर खरेंगा गांव के मड़ई मेला कार्यक्रम स्थगित

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद:- ग्राम खरेंगा के नौजवान युवक जो की सेना में पदस्थ था जिनकी पोस्टिंग लद्दाक जैसे बर्फीली क्षेत्र मे...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरुद:- ग्राम खरेंगा के नौजवान युवक जो की सेना में पदस्थ था जिनकी पोस्टिंग लद्दाक जैसे बर्फीली क्षेत्र में थी। बुधवार को सरहद की सुरक्षा करते हुए वीर गति को प्राप्त हो गया।इस दुख भरी घड़ी में पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है। जिसके चलते गांव वाले पूरा क्षेत्र इस शोक समाचार से स्तब्ध है। इसके चलते ग्रामीणों की भावनाओ को देखते हुए ग्राम प्रमुख और ग्रामीणों ने 29/12/2022 को होने वाला मड़ई मेला के कार्यक्रम को स्थगित करने का फैसला लिया है।शहीद जवान के पार्थिव शरीर का संपूर्ण कार्यक्रम विधिवत दिनांक 30/12/2022 दिन शुक्रवार को ग्राम खरेंगा में की जायेगी।शहीद मनीष ध्रुव उम्र 24 वर्ष जो 2018- 19 में सेना में शामिल हुआ।वह पढ़ाई समय से ही समाज और देश सेवा की ही बात करता रहता था और इसी भाव से वह सेना में शामिल हुआ उसके अंदर बचपन से ही देश भक्ति भरी पड़ी थी वह श्री राजेंद्र ध्रुव व संकुतला ध्रुव का इकलौते पुत्र था।वह घर परिवार व स्वयं की परवाह न करते हुए देश सेवा व सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए देश की सीमा लद्दाक पर वीर गति को प्राप्त हुआ।

इस दुख भरी घड़ी मे ग्राम प्रमुख हिरेंद्र साहू,सुभाष साहू, राधे श्याम बारले,सोमनाथ साहू, तामेश्वर साहू,परमेश्वर साहू,भूपेंद्र वैष्णव, राजेंद्र भारती,बसंत चक्रधारी, मोहन साहू, दिलीप साहू आदि सभी ग्रामिणजनो में संवेदना व्यक्त की है और परिवार के साथ खड़े है।

No comments