Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पंथी गीत कार्यक्रम में शामिल हुए - मंडी अध्यक्ष नीलम

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरूद:- क्षेत्र के अनेकों गावों में सतनामी समाज के द्वारा पंथी गीत का कार्यक्रम हुआ, ग्राम पंचायत सिर्री,...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरूद:- क्षेत्र के अनेकों गावों में सतनामी समाज के द्वारा पंथी गीत का कार्यक्रम हुआ, ग्राम पंचायत सिर्री, कुम्हारी, खपरी के कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत किए कृषि उपज मंडी समिति कुरूद के अध्यक्ष नीलम चन्द्राकर।

                 मुख्यातिथि ने अपने संबोधन में कहा कि बाबा गुरु घासीदास जी ने हमें मनखे-मनखे एक समान का संदेश दिया है। यह संदेश सभी को एक समान समझना और इसके मुताबिक सत्य निष्ठा से कार्य करने का संदेश है। हम बाबा के संदेशों का पालन कर रहे हैं और छत्तीसगढ़ के विकास के लिए कार्य कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार किसानों मजदूरों की सरकार है और सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखते हुए गुरु घासीदास जी जैसे महापुरुषों के संदेश का पालन करते हुए सब के विकास के लिए कार्य कर रही है। गुरु घासीदास जी का संदेश था समाज में समता स्थापित करना, उनके इस संदेश को हमने केंद्र में रखा है। किसी के साथभेदभाव ना हो और सब का समुचित विकास हो, इसी संवैधानिक भावना और महापुरुषों के दिखाए रास्ते के मुताबिक हम कार्य कर रहे हैं। 

                    आगे मुख्यातिथि नीलम ने कहा कि बाबा साहब का संदेश हमारी सामाजिक समरसता के बारे में गहराई से बताता है। छत्तीसगढ़ सरकार की नीतियां इसी दिशा में कार्य करती है। बाबा गुरु घासीदास ने सत्य के पालन का संदेश दिया। उनका यह संदेश सबके लिए मार्गदर्शक है।

               इस अवसर में उपस्थित रहे हनिश बंजारे, कमलेश टंडन, धनेश मल्हार, परमानंद सोनवानी, भारत धृतलहरे, जगदीश मनहर, भागवत बंजारे, भोजराज कुर्रे, डॉ. एस कुमार,  मूलचंद चंदेल, मनोज बघेल, रवि टंडन सरपंच, रंजित जांगड़े, गैंदलाल बघेल, बिरझू बघेल, दीपक मिर्रे, धर्मेंद्र मारकेंडे ,, कन्हैया चंदेल, डेरहा सोनवानी, पंचराम गेंदरे, अरेश बघेल ,, देवेंद्र ध्रुव, भूपेंद्र साहू, मेघुराम देवांगन, रामनाथ शर्मा एवं ग्रामीण लोग उपस्थित रहे।

No comments