Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बागेश्वर धाम के शास्त्री जी आयेंगे रायपुर: श्री राम कथा के लिए भव्य तैयारी, जुटेंगे लाखों भक्त

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर:- गुढ़ियारी हनुमान मंदिर मैदान में 17 जनवरी से 25 जनवरी तक बागेश्वर धाम के मुखारविंद प. श्री धीरेंद्र कृष्ण श...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर:- गुढ़ियारी हनुमान मंदिर मैदान में 17 जनवरी से 25 जनवरी तक बागेश्वर धाम के मुखारविंद प. श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज का श्री राम कथा एवं दिव्य दरबार का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के लिए हनुमान मंदिर मैदान में तैयारियां शुरू कर दी गई है। लाखों भक्तों की भीड़ जुटने की संभावना के बीच बड़ा सा पंडाल व मंच बनाया गया है। कार्यक्रम के आयोजक ओम प्रकाश मिश्रा, संयोजक संतोष कुमार सेन और सौरभ मिश्रा ने कार्यक्रम के बारे में बताया, बड़ी संख्या में जुड़ने वाली भक्तों की भीड़ को देखते हुए कार्यक्रम स्थल पर भव्य तैयारी की जा रही है। 

कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बड़ी संख्या में सहयोगी दिन रात मेहनत कर रहे हैं। प्रशासन से अनुमति मिलने के बाद आसपास भक्तों को किसी तरह की परेशानी ना हो और यातायात की व्यवस्था सुचारू रूप से इसका पूर्ण ध्यान रखा जा रहा है। उन्होंने बताया प्रतिदिन दोपहर 1:00 से श्री राम कथा का आयोजन होगा। 

आचार्य शास्त्री जी अपने मुखारविंद से भक्तों को कथा सुनाएंगे। आयोजकों ने बड़ी संख्या में भक्तों को शामिल होकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।


No comments