Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

धर्मांतरण पर भिड़े …मंत्री कवासी की चुनौती…अन्यथा मैं राजनीति छोड़ दूंगा

छतीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर:- छत्तीसगढ़ के आबकारी  मंत्री कवासी लखमा  ने धर्म परिवर्तन को लेकर बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ...

छतीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर:- छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने धर्म परिवर्तन को लेकर बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बयान पर उन्हें चुनौती दी है। मंत्री ने कहा कि राज्य में धर्मांतरण के मामले नहीं बढ़े हैं। अगर पंडित धीरेंद्र शास्त्री इसे साबित कर दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा और अगर ऐसा नहीं हो रहा है तो उन्हें पंडिताई छोड़नी होगी।

दरअसल, पंडित धीरेंद्र शास्त्री अभी रायपुर में हैं। वे यहां रामकथा करने पहुंचे हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए दावा किया था, कि छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण के मामले बढ़े हैं। उन्होंने बस्तर का जिक्र किया था और कहा था कि वहां के सनातन हिंदुओं को दूसरे धर्म में जाने देने से रोकना होगा। इसके बाद बस्तर के नेता और राज्य सरकार में आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने उन्हें बस्तर चलने और इसे साबित करने कहा। लखमा ने तो यहां तक कह दिया कि बाबा को कैसे पता चला, क्या उन्हें सपना आया था।

कवासी लखमा ने कहा कि इसी बाबा को नागपुर में चुनौती दी गयी थी, इनके खिलाफ कोर्ट में भी लोग जा रहे हैं। 

इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि धर्मांतरण के खिलाफ सभी सनातनी खड़े होंगे। उन्होंने कहा कि हम घर वापसी कराएंगे, हम सनातन की बात करेंगे। साधु-संतों का आशीर्वाद लेकर पूरे भारत में झंडा लगाएंगे। चुनौतियों से हम डरने वालों में से नही। हर चुनौतियों का खुलकर सामना करेंगे। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को मिटाने की साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि दूसरे धर्मों के बारे में क्यों टिप्पणियां नहीं की जाती, क्यों सिर्फ सनातन धर्म पर ही वार किया जाता है।

No comments