Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

ग्राम भोथली में त्रि दिवसीय मानस गान प्रतियोगिता का समापन कविता बाबर के मुख्य आतिथ्य में संपन्न

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप धमतरी:- त्रिदिवसिय भव्य संगीतमय मानस गान एवं व्याख्यान प्रतियोगिता का आयोजन ग्राम भोथली में किया गया यह आ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप धमतरी:- त्रिदिवसिय भव्य संगीतमय मानस गान एवं व्याख्यान प्रतियोगिता का आयोजन ग्राम भोथली में किया गया यह आयोजन का 21 वाँ वर्ष है समापन समारोह की मुख्य अतिथि जिला पंचायत वन समिति सभापति श्रीमती कविता योगेश बाबर थीं कार्यक्रम की अध्यक्षता घनश्याम साहू ने की आयोजन समिति ने श्रीमती बाबर का स्वागत किया तत्पश्चात रामायण के संबंध में श्रीमती बाबर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रभु श्रीराम हमारे आदर्श हैं।

उन्होंने अपने जीवन काल में बहुत सी कठिनाइयों का सामना किया लेकिन अपने आदर्श और अपनी मर्यादा को कभी भी विचलित नहीं होने दिया आज के इस कलयुग में हम मानव समाज को उनके जीवन चरित्र से शिक्षा लेनी चाहिए हम उनके जैसा जीवन जी तो नहीं सकते लेकिन उनके बताए हुए और दिखाए हुए मार्गों पर चलने की कोशिश ज़रूर करनी चाहिए उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम सर्व धर्म सम्भाव को मानने वाले थे सभी प्रकार के प्राणियो के प्रति उनके मन में स्नेह व प्रेम का भाव था कार्यक्रम के इस अवसर पर नवलख राम साहू कपूर चंद्र साहू भोज राम सनहरा पुरुषोत्तम साहू जी. पी. साहू मनमोहन तेलासी किसन साहू शेष कुमार सनहरा पारसराम साहू एवं बड़ी संख्या में श्रोता गण उपस्थित थे।

No comments