Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सहारा इंडिया धोखाधड़ी मामले में शाखा प्रबंधक गिरफ्तार...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायगढ़:-  सिटी कोतवाली थाना रायगढ़ में स्थानीय कबीर चौक स्थित सहारा इंडिया शाखा के तत्कालिक शाखा प्रबंधक ओमप्रकाश शर्मा...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायगढ़:- सिटी कोतवाली थाना रायगढ़ में स्थानीय कबीर चौक स्थित सहारा इंडिया शाखा के तत्कालिक शाखा प्रबंधक ओमप्रकाश शर्मा व अन्य के विरुद्ध सहारा इंडिया की विश्वस नीयता एवं निवेश प्रोग्राम के संबंध में विज्ञापन दिखाकर 40,00,000 रुपए निवेश कराकर धोखाधड़ी कर हड़प लिए जाने के मामले में शाखा प्रबंधक ओम प्रकाश शर्मा को आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता विकाश निगानिया पिता दिनेश निगानिया उम्र 35 वर्ष निवासी कृष्णा विहार कालोनी रायगढ के आवेदन पर 29 सितंबर 2022 को थाना कोतवाली में सहारा इंडिया के स्थानीय शाखा प्रबंधक एवं अन्य आरोपियों के विरुद्ध धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया गया था।

शिकायतकर्ता/पीड़ित के बताए अनुसार वर्ष 2014 में सहारा इंडिया के तात्कालीन शाखा प्रबंधक, कबीर चौक ओम प्रकाश शर्मा आ.स्व. रामप्रवेश शर्मा, निवासी केलो विहार, एस.ई.सी. एल. कलोनी के पास रायगढ़ ने सहारा इंडिया की विश्वसनीयता एवं निवेश प्रोग्राम के संबंध में विज्ञापन किया और यह विश्वास दिलाया कि सहारा इंडिया को रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के तहत निवेश, ब्याज एवं वित्तीय व्यापार करने की अनुज्ञा है और सहारा इंडिया भारतीय रिजर्व बैंक की अनुज्ञा से और गाईड लाईन के अनुसार कार्य करता है तथा इसमें रुपया निवेश करने पर ब्याज और मूल रकम की पूरी गारंटी होती है।

No comments