Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नारायणपुर मे हुवे घटना की जांच करने भाजपा पर सवालिया निशान दल के कई सदस्य पहले से ही है मसीही विरोधी कैसे करेंगे निष्पक्ष जांच आग मे घी डालने का कृत्य भाजपा की - नरेन्द्र भवानी

बस्तर: -मामले मे मसीही समाज के सदस्य नरेन्द्र भवानी ने प्रेस नोट जारी कर बताया की बस्तर संभाग का नारायणपुर जिला मुख्यालय में 2 जनवरी 2023 को...

बस्तर:-मामले मे मसीही समाज के सदस्य नरेन्द्र भवानी ने प्रेस नोट जारी कर बताया की बस्तर संभाग का नारायणपुर जिला मुख्यालय में 2 जनवरी 2023 को घटी घटना को लेकर प्रदेश भाजपा ने एक जांच समिति गठित की है आदेश की कॉपी का अवलोकन किया जिसमे जांच दल सदस्य श्री ननकी राम कवर,श्री शिव रतन शर्मा,श्री मोहन मण्डावी,श्री संतोष पांडे,श्री केदार कश्यप, श्री महेश गागड़ा यह बड़े नेताओ को इस जांच का भार दिया गया है ! जांच दल गठित मे ऐसे कुछ सदस्य है जो खुले आम मसीही लोगो का विरोध करते आये है ! या सीधे मान लीजिये मसीही विरोधी है जबकि एक नेता को केवल और केवल मानववाद होना चाहिए जिससे सभी वर्गो का सम्मान व विकास हो सके किन्तु राजनीति किस कदर नेताओ का सोच विचार अलग कर्ता है समझ से परे है!


नारायणपुर की घटना मे प्रत्यक्ष रूप से भाजपा के जिला अध्यक्ष रूपसाय सलाम ( बखरु )अंतागढ़ के पूर्व विधायक भोजराम नाग जो भाजपा पार्टी के ही है एवं उनके कार्यकर्ता द्वारा ही घटना को अंजाम देना स्पष्ट करता है की सत्ता की भूख इतनी बढ़ गईं है की लोगो की आस्था को भी पैर तले कुचलना गलत नहीं लग रहा है और ऊपर से आग मे घी डालने जैसा कृत्य यह जांच दल गठित कर जांच का दिखावा करना समझ से परे है !


ऊपर से भाजपा अध्यक्ष श्री अरुण साव ने घटना का सरकार सिस्टम की गलती कह कर कन्नी काट रहे है जबकि पिछले दो माह से ईसाई मानने वालों को भाजपा के लोग टारगेट करके मार पिट घर से भगाना जमीन से बेदखल करना उन्हें भगा कर उनका जानवर खेत का फसल तक काटने नहीं दिए हजारो लोग पिछले 10-15 दिनों तक अपने घर जमीन से बहार है कोई सुध लेने वाला नहीं आया कोई जांच दल गठित नहीं हुई क्यू ? और अब जब कप्तान के सेनापति फस गए तो समाज भी पीछे हट गए व कप्तान की टीम भी सेनापति को बचाने आ गए किन्तु हमारी यह मांग है पिछले दो माह से भले पुलिस प्रशासन व कांग्रेस सरकार ने ईसाई पीड़ितों के लिए कानूनी कार्यवाही ना की हो या लेट हो गए हो कार्यवाही करने हेतु ! किन्तु अब सामने से सबूतों के साथ गिरफ्तार यह उपद्रवी लोग जो कुछ लोग ग्रामीण है तो कुछ भाजपा नेता सभी के ऊपर शक्त से शक्त कार्यवाही की जानी चाहिए ताकि दुबारा शान्ति भंग करने की ऐसे विचार वालों का हिम्मत ना हो की ऐसे कृत्य कर सके  ! जांच दल गठित करना केवल और केवल अपने सेनापति को बचाने एवं भाजपा पार्टी का नाम पे दाग हटाने का प्रयास वरना केरला मे क्या जवाब देंगे भाजपा !


वही भवानी ने आगे कहा की राजनीति सत्ता की इस लड़ाई मे कम से कम विकास के नाम पर,काम के नाम पर व अच्छे स्वाभाव विचार अच्छे घोसणाओ से करें सत्ता पाए मासूम निहत्ते अनपढ़ लोगो को धर्म के नाम पर लड़ाना अशांत माहौल बनाकर क्या हासिल कर लेंगे सभी वर्गो का सम्मान विकास होना ही अच्छे पार्टी का स्वभाव होता है।

No comments