Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

किसान नेता नीलम चन्द्राकर बने प्रचार - प्रसार समिति के सदस्य

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरूद:- देश की सबसे बड़ी पार्टी, कांग्रेस का 85 वां राष्ट्रीय महा अधिवेशन 24-25-26 फरवरी 2023 को रायपुर...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरूद:- देश की सबसे बड़ी पार्टी, कांग्रेस का 85 वां राष्ट्रीय महा अधिवेशन 24-25-26 फरवरी 2023 को रायपुर में होने जा रहा है! विगत दिनों प्रचार प्रसार समिति की अधिवेशन के तैयारियों को लेकर आवश्यक बैठक किया गया , जिसमे कुरूद क्षेत्र के किसान नेता, कृषि उपज मण्डी समिति कुरूद के अध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता श्री नीलम चन्द्राकर भी बैठक में शामिल हुआ।

          बैठक उपरांत नीलम ने मीडिया से चर्चा करते हुए आम जनताओ को बताया कि इस अधिवेशन के लिए तैयारियां अंतिम चरण में है। नवा रायपुर के मेला मैदान में होने जा रहे इस अधिवेशन के लिए कार्यों को 17 श्रेणी में बांटकर अलग-अलग समितियों का गठन किया गया है। इन समितियों की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री सहित प्रदेश के मंत्री और वरिष्ठ नेता संभालेंगे। अधिवेशन में हजारों की संख्या में मेहमान पहुंचेंगे जिसके लिए छह हजार से अधिक कार्यकर्ता इनके खाने-पीने, ठहरने, परिवहन आदि की व्यवस्था संभालेंगे। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 24, 25 और 26 फरवरी को होने वाले कांग्रेस के 85वें अधिवेशन की तैयारियां जोरों पर है।

आगे नीलम ने कहा कि अधिवेशन की तैयारियों को लेकर रायपुर में छत्तीसगढ़ के केबिनेट मंत्री प्रेमसहाय टेकाम जी के नेतृत्व में प्रचार-प्रसार समिति की महत्वपूर्ण बैठक हुआ, अधिवेशन के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए 13 उपसमितियों का गठन किया गया है। इनमें पब्लिक मीटिंग समिति, डायस समिति, प्रचार प्रसार समिति, प्रदर्शनी कमेटी, मेडिकल समिति, कम्युनिकेशन समिति, ट्रांसपोर्ट समिति, फूड कमेटी, एकोमोडेशन कमेटी, पंडाल समिति, संस्कृति समिति, सोविनियर समिति और डेकोरेशन समिति शामिल हैं।

                      इस अवसर में बैठक में उपस्थित रहे संगठन महामंत्री रवि घोष, मुख्यमंत्री सलाहकार विनोद वर्मा, रुचि गर्ग, विधायक देवेंद्र यादव, आलोक सिंग, विधायक विकास उपाध्याय, राहुल, द्वारिका दिस, और समिति के अन्य सदस्य उपस्थित थे।

No comments