Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

दर्दनाक हादसा ! स्कूल बस और ऑटो की जोरदार टक्कर

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज पलवल:-  हरियाणा के पलवल में एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। जबकि पांच लोग घायल हो गए ह...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

पलवल:- हरियाणा के पलवल में एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। जबकि पांच लोग घायल हो गए है। जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार निजी स्कूल बस ने ऑटो को टक्कर मार दी है। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ऑटो में बैठे एक ही परिवार की दो बच्चियों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में घायल पांच लोगों की हालत स्थिर बनी हुई है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने घटना को दुखद बताते हुए अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है।

गांव सुल्तानपुर में रहने वाले लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए गुरुवार को गांव असावटा गए थे। शुक्रवार को सभी ऑटो से वापस लौट रहे थे। जैसे ही ऑटो छज्जूनगर गांव से आगे पहुंची, तभी सुबह करीब 8:30 बजे अपोलो प्रोग्रेसिव कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बस ने उसे टक्कर मार दी।

इससे ऑटो पलट गया और वहां चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी स्थानीय लोगों की मदद से सभी 10 घायलों को नजदीक के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया।


No comments