Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

धमतरी: क्राइम पेट्रोल देख उठाया ऐसा कदम, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके भी होश... जानिए पूरा मामला

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी:- जिले के ग्राम भोयना में एक 14 साल के बच्चे का अपहरण होने का मामला सामने आया था, वही पुलिस व्दारा छानबीन करने...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी:- जिले के ग्राम भोयना में एक 14 साल के बच्चे का अपहरण होने का मामला सामने आया था, वही पुलिस व्दारा छानबीन करने के बाद अपहरण की घटना मनगंढत निकली।माता पिता के बीच आए दिन विवाद से बच्चा परेशान था, जिसके चलते बच्चा घर से निकल गया था। 15 फरवरी को लापता हुआ था नाबालिग दरअसल, 15 फरवरी को ग्राम भोयना निवासी बालक समीर साहू गांव में घूम रहा था। इसी दौरान कार सवार चार लोगों ने पता पूछने के बहाने कार को बच्चे का पास रोका और बच्चे को रूमाल से नशीली दवाई को सुंघाकर बेहोश कर दिया। जिसके बाद बच्चे को कार में अपने साथ ले गए, वहीं जब बच्चे को होश आया तो उसका पैर बंधा हुआ था। जब आसपास देखा तो कोई नही था। ऐसे में मौका पाकर बच्चा सड़क की ओर भागने लगा। 

जिसे देखकर एक बस रूकी और उसे बिठाकर जगदलपुर में छोडा, फिर बालक सीधा जगदलपुर बस स्टैंड स्थित पुलिस सहायता केन्द्र में जाकर आप बीती सुनाई। जिस पर पुलिस ने तत्काल अर्जुनी थाने और उसके परिजन को सुचना दिया और परिजन उसे जगदलपुर से वापस लाया। इस तरह का बयान बच्चा और उसके परिजन ने पुलिस को दिया था।

अपरहण की कहानी निकली झूठी

इस मामले में जब पुलिस ने छानबीन शुरू और रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी फुजेज को खंगाला तब पता चला की अपरहण की कहानी झूठी है। पुलिस ने बताया की बच्चे के घर में उसके माता पिता के बीच आएदिन झगडा होता था। जिससे बालक परेशान रहता था। इसके साथ ही वे बहुत ज्यादा मोबाइल चलाने का आदी था। पुलिस का कहना है कि घटना के दिन बालक अपने गांव से बस में बैठकर धमतरी पहुंचा और यंहा से जगदलपुर वाली बस में सवार होकर गया था, वही बालक क्राइम पेट्रोल बहुत देखता था और वापस आने के बाद पिता के डांट से बचने के लिए उसने पुलिस को खुद की अपहरण की कहानी सुनाई।

      संपादक

प्रदीप गंजीर (छ.ग)

माें. 9425230709

No comments